सड़क पर लगा था जाम, तो ड्राइवर ने नदी में उतार दी अपनी 'Thar' कार, पुलिस ने काटा चालान, देखें Video

हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति में एक ड्राइवर ने ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपनी कार चंद्रा नदी में उतार दी। जिसके बाद इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 
 
महिंद्रा थार इन चंद्रा नदी: हिमाचल प्रदेश के लाहौल और स्पीति में चंद्रा नदी में महिंद्रा थार एसयूवी चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चालान कर दिया है। READ ALSO:-नोएडा में शिमला जैसा अहसास, Bihar-UP में बढ़ी सर्दी, दिल्ली से पंजाब तक पारा 2 डिग्री गिरा; जानिए इन 5 राज्यों के मौसम का हाल

 

आपको बता दें कि क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए लोग बड़ी संख्या में हिल स्टेशनों पर पहुंच रहे हैं, जिसके कारण सड़कों पर वाहनों की कतारें लगी हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले तीन दिनों में रोहतांग स्थित अटल टनल से करीब 55 हजार वाहन गुजरे हैं। 

 

 

इस बात को समझते हुए शख्स ने अपनी थार को चंद्रा नदी में उतार दिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। यह घटना हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में हुई।  चंद्रा नदी में थार एसयूवी चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

 

ऐसे में वीडियो पुलिस तक भी पहुंच गया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की। वीडियो देखने के बाद पुलिस ने गाड़ी का चालान काट दिया। जिले के एसपी मयंक चौधरी ने कहा, “एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें थार लाहौल स्पीति जिले में चंद्रा नदी पार कर रहा है। वाहन मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत चलाया गया है।"

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ''जिला पुलिस ने उक्त स्थान (Where the Thar was lowered into the river) पर पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया है ताकि भविष्य में कोई इस तरह का अपराध न करे।''