कैमरे में कैद हुई शर्मनाक हरकत! शख्स ने की महिला पर्यटक को चूमने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केरल का एक शख्स विदेशी महिला पर्यटक को जबरन किस करने की कोशिश करता नजर आ रहा ह।. महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 
 
केरल में एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ शर्मनाक हरकत की गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमेरिकी महिला व्लॉगर 19 अप्रैल को त्रिशूर पूरम उत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थीं। महिला का आरोप है कि इस दौरान उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। READ ALSO:-दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल के साथ मारपीट! हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल....

 

केरल में विदेशी महिला का यौन उत्पीड़न
अमेरिकी दंपत्ति मैकेंजी और कीनन केरल घूमने आए थे। इसी दौरान उनके साथ शर्मनाक हरकत हुई, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक शख्स एक महिला को जबरन किस करने की कोशिश करता नजर आ रहा है। इसका वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट 'UNSTUK with Mac & Keen' पर भी शेयर किया गया है। 

  allowfullscreen

वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक शख्स के साथ बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। इसी बीच वह शख्स महिला के पास आया और बोला कि आपसे मिलकर अच्छा लगा और उसे चूमने की कोशिश करने लगा। महिला के साथ वाले ने बताया कि वह शख्स उसके पिता की उम्र का करीब 50 साल का शख्स था। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिकी दंपत्ति ने इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दे रहे हैं। 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए, ये साफ तौर पर शोषण है। एक ने लिखा कि ऐसे लोग लगभग हर जगह मिल जाएंगे लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सभी लोग ऐसे ही होते हैं। एक ने लिखा कि ये लोग भारत की छवि को बदनाम कर रहे हैं, पुलिस को स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।