डिलीवरी बॉय की स्कूटी पर सवार हुए राहुल गांधी कहा-मोदी जी का रोड शो देखिए, वो खुद तो गाड़ी से चलते हैं, और सब को पैदल चला देते हैं.... 

कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 7 रैलियां करने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी रविवार को बेंगलुरु पहुंचे। जहां राहुल ने अनेकल और पुलकेशी नगर में सभाओं को संबोधित किया, वहीं प्रियंका ने पहले मूडबिद्री में रैली की और फिर महादेव पुरा और बैंगलोर दक्षिण में रोड शो किया।
 
कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 7 रैलियां करने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी रविवार को बेंगलुरु पहुंचे। जहां राहुल ने अनेकल और पुलकेशी नगर में सभाओं को संबोधित किया, वहीं प्रियंका ने पहले मूडबिद्री में रैली की और फिर महादेव पुरा और बैंगलोर दक्षिण में रोड शो किया। हालांकि, राहुल ने सुबह पीएम मोदी के रोड शो पर टिप्पणी की और अपनी रैली में कहा- क्या आपने मोदी जी का रोड शो देखा है, वह खुद तो गाड़ी से चलते हैं और लोगों को पैदल चलाते हैं।Read Also:-मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ATS का छापा, बुलंदशहर से समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष समेत 2 गिरफ्तार, PFI से कनेक्शन का शक....

 

राहुल ने यह बयान इसलिए दिया क्योंकि कर्नाटक के बड़े नेता येदियुरप्पा और बोम्मई मोदी के रोड शो में नजर नहीं आए। राहुल ने आगे कहा- हम हर रोड शो और रैली में अपने सभी नेताओं को पूरा सम्मान देते हैं। 

 

 

 

डबल इंजन के किस इंजन को कितना कमीशन मिला
कर्नाटक की 40% सरकार के पुराने बयान को दोहराते हुए राहुल ने फिर कहा, जहां देखो वहां घोटाला है। विधायक का बेटा 8 करोड़ रुपये के साथ पकड़ा गया है और बीजेपी विधायक का कहना है कि 2500 करोड़ रुपये में मुख्यमंत्री की कुर्सी खरीदी जा सकती है।

 

पिछले 3 साल से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और कर्नाटक में भ्रष्टाचार के बारे में प्रधानमंत्री मोदी को भी पता होगा। आपने कहा था कि डबल इंजन में चोरी हुई तो मोदी जी आप बताइए किस इंजन को कितना 40% मिला?

 

भ्रष्टाचार का सवाल उठाने के लिए सजा
राहुल ने बैठक में अपनी लोकसभा सदस्यता खोने का मुद्दा भी उठाया और कहा- मैंने लोकसभा में भ्रष्टाचार का सवाल उठाया, फिर मुझे लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया और भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री कोई कार्यवाही नहीं करते। प्रधानमंत्री यहां आकर कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर 91 बार हमला किया। पहले आप बताएं कि आपने कर्नाटक भ्रष्टाचार के बारे में क्या किया या कितने लोगों को जांच के बाद जेल में डाला गया।

 

कर्नाटक में 40% कमीशन से पिछड़ा राज्य
राहुल से पहले प्रियंका ने मूडबिद्री में एक जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर कर्नाटक में हिंसा हो रही है तो बेरोजगारी की वजह से, अगर कर्नाटक में हिंसा हो रही है तो आपके 40% कमीशन की वजह से। पहले 4 अलग-अलग बैंक थे, कॉर्पोरेशन बैंक, विजया बैंक, सिंडिकेट बैंक और केनरा बैंक, और अब इस सरकार की वजह से आज सभी को एक बैंक में मिला दिया गया है।