प्रवीण तोगड़िया बोले-हिंदू ही बनेंगे पीएम, सीएम और डीएम, दो से ज्यादा बच्चे वाले मुस्लिम भेजे जाएंगे जेल; मुसलमानों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे

इंटरनेशनल हिंदू काउंसिल के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, 'हम भारत में मुसलमानों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे। ऐसा कानून बनाया जाएगा कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, अस्पतालों में मुफ्त सेवा, बैंकों से कर्ज जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी।
 
इंटरनेशनल हिंदू काउंसिल के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, 'हम भारत में मुसलमानों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे। ऐसा कानून बनाया जाएगा कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी खाना, सरकारी स्कूल, अस्पतालों में मुफ्त सेवा, बैंकों से कर्ज जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। अगर वह फिर भी बच्चे को जन्म देती है तो उसे 10 साल के लिए जेल में डाल दिया जाएगा।READ ALSO:-UP : करीब 8000 फीट से कूदा था कमांडो, अंधेरे में जम्पिंग ट्रेनिंग के दौरान पैराशूट फंसने से हुई मौत, हाईटेंशन लाइन में उलझा पैराशूट....

 

इसके साथ ही प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा, 'हम हिंदुओं से सरकार चलाएंगे। हम संविधान में संशोधन कराएंगे कि देश में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री, डीएम, एसपी, जज किसी को भी हिंदू के अलावा नहीं बनने देंगे। 

 

प्रवीण तोगड़िया ने गुरुवार देर रात नर्मदापुरम में यह बयान दिया. वह यहां हिंदू साथी सम्मेलन में भाग लेने आए थे। यहां उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन के माध्यम से भारत में करोड़ों हिंदुओं के लिए समृद्धि सेवा सम्मान, सहयोग संस्कार की व्यवस्था 24 घंटे उपलब्ध कराई जाएगी। हमारे निजी कॉल सेंटर पर कॉल करने के बाद सभी जरूरतमंदों तक यह मदद तुरंत पहुंचाई जाएगी।

 

हिंदुओं को डरने की कोई बात नहीं है।
प्रवीण तोगड़िया ने कर्नाटक में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के कांग्रेस के वादे पर भी प्रतिक्रिया दी है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा, 'न तो कोई इस पर प्रतिबंध लगाने वाला है और न ही लगाने वाला है। यह कर्नाटक का चुनाव था। नूरा मतदाताओं को रिझाने के लिए कुश्ती लड़ रही थीं। हिंदुओं को डरने की कोई बात नहीं है। कोई पाबंदी नहीं होगी।

 

हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए कार्य करना
प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हमने राम जन्मभूमि को लेकर एक सफल आंदोलन किया है। अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए देशभर में एक लाख केंद्र बनाए जा रहे हैं, जिनमें एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे। हम हनुमान चालीसा के माध्यम से जुड़ेंगे। इन केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी मदद दी जाएगी।

 

हम वाशिंग मशीन नहीं हैं
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में बजरंग दल के इस्तेमाल को लेकर उठे सवाल पर तोगड़िया ने कहा कि हम कोई वाशिंग मशीन नहीं हैं, जिसका इस्तेमाल किया जा सके। हम ऐसे नायक हैं जो हिंदुओं को जगाकर और सभी पर दबाव डालकर हिंदुओं के लिए काम करते हैं। कोई राजनीतिक दल हमारा इस्तेमाल नहीं कर सकता।