निक्की यादव मर्डर केस: हत्या से कुछ देर पहले सीसीटीवी में इस हालत में दिखी निक्की यादव, फ्रिज से मिली थी लाश

निक्की यादव मर्डर केस: निक्की का मर्डर से ठीक पहले का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी (CCTV) में कैद इस वीडियो में निक्की यादव अपने बॉयफ्रेंड साहिल के घर जाती नजर आ रही हैं। 
 
निक्की यादव मर्डर केस: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा हत्या जैसा मामला सामने आया है। 23 साल की निक्की यादव की उसके लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत (24) ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फ्रिज में छिपा दिया। निक्की का मर्डर से ठीक पहले का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी में कैद इस वीडियो में निक्की यादव अपने बॉयफ्रेंड साहिल के घर जाती नजर आ रही हैं। इसके बाद ही उसकी हत्या कर दी गई।Read Also:-UP : आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधानसभा सदस्यता रद्द, दूसरी बार गई विधायकी, स्वार सीट हुई खाली, छजलैट मामले में कोर्ट ने सुनाई थी दो साल सजा....

 

पुलिस के मुताबिक शादी को लेकर हुए झगड़े के बाद निक्की के लिव-इन पार्टनर साहिल ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। इससे पहले कि वह शव को ठिकाने लगाता, किसी ने पुलिस को सूचना दी और साहिल को पकड़ लिया गया।Read Also:-निक्की यादव मर्डर केस: हत्या से कुछ देर पहले सीसीटीवी में इस हालत में दिखी निक्की यादव, फ्रिज से मिली थी लाश

 

 

सीसीटीवी से साक्ष्य खंगाले जा रहे हैं
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम हत्या के दिन की घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए और सबूत इकट्ठा करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।"  उसने शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे के फ्रिज में रखा और उसी दिन दूसरी महिला से शादी करने के लिए निकल गया।

 

साहिल गहलोत की शादी से खुश नहीं थी निक्की
पुलिस अधिकारी ने बताया कि निक्की इस बात से नाखुश थी कि गहलोत की शादी हो रही है। उन्होंने कहा कि नौ फरवरी को आरोपी की सगाई के दिन निक्की ने उसे फोन किया और उत्तम नगर स्थित अपने फ्लैट पर आने को कहा। अधिकारी ने कहा, 'आरोपी अपनी कार में पीड़िता के घर गया और उसे वहां से ले गया, लेकिन निक्की उस पर शादी न करने का दबाव बनाती रही। निक्की ने उनके साथ गोवा जाने का प्लान पहले ही बना लिया था और 9 फरवरी की तारीख का टिकट भी बुक कर लिया था। अधिकारी के मुताबिक निक्की ने उन्हें गोवा चलने के लिए कहा, लेकिन साहिल ने मना कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी हुई और गुस्से में आकर साहिल ने अपनी कार के अंदर ही निक्की की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि कथित हत्या 9-10 फरवरी की दरमियानी रात को हुई।