मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, 'मुझे 20 करोड़ दो, नहीं तो मरना पड़ेगा', कहा-हमारे पास देश के सबसे अच्छे शूटर हैं; FIR हुई दर्ज

मुकेश अंबानी को ईमेल पर जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात शख्स ने ईमेल के जरिए अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है। शख्स ने धमकी भरे ईमेल में लिखा है कि अगर उसे 20 करोड़ रुपये नहीं मिले तो उसके पास बेहतरीन शार्प शूटर हैं जिनकी मदद से वह अंबानी को मार डालेगा। 
 
भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी को एक अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। शख्स ने ईमेल पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है। शख्स ने 20 करोड़ रुपये न देने के बदले में जान से मारने की बात लिखी है। शख्स ने ईमेल में यह भी बताया है कि उसके पास बेहतरीन शार्प शूटर हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। Read Also:-ट्रैफिक चालान: बच्चे कार, बाइक, स्कूटर चलाते पकड़े गए तो माता-पिता जाएंगे जेल! जानिए क्या है ये नियम है....

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी की Email ID पर इनबॉक्स में एक ईमेल आया। इस Email में अंग्रेजी में लिखा था कि अगर मुकेश अंबानी ने उस अनजान शख्स को 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो वह उन्हें मार डालेगा। ईमेल में यह भी लिखा है कि वह व्यक्ति भारत के सर्वश्रेष्ठ निशानेबाजों में से एक है। मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है। 

 

 

आपको बता दें कि आरोपी शख्स ने 5 अक्टूबर 2022 को रिलायंस फाउंडेशन के एक अस्पताल में फोन कर अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी।  इतना ही नहीं आरोपी ने पूरे अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इस दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया था कि आरोपी युवक बेरोजगार है।