स्कूटी चलाते-चलाते शख्स ने लैपटॉप खोला और Zoom कॉल कर अटेंड की लाइव मीटिंग, सामने आया चौंकाने वाला Video 

अभी हाल ही में बेंगलुरु के ट्रैफिक में दौड़ते एक स्कूटी चालक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद यह शहर में एक बार फिर चर्चा का विषय हो गया है। इसके साथ ही लोग इस शहर में आईटी इंजीनियरों पर काम के बढ़ते दबाव के बारे में भी बात कर रहे हैं। 
 
आईटी इंजीनियरों का काम बहुत ही कठिन माना जाता है। अगर देश के आईटी हब बेंगलुरु की बात करें तो यह शहर जितना आईटी कंपनियों की वजह से मशहूर है उतना ही यहां काम करने वाले इंजीनियरों की वजह से भी। इस शहर के लोगों के काम के प्रति जुनून को लेकर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह शहर अपने ट्रैफिक के लिए भी चर्चा में रहता है जहां लोगों को कुछ किलोमीटर दूर अपने ऑफिस जाने में घंटों लग जाते हैं।READ ALSO:-UP : होली के हुड़दंग में युवक की पत्थर मारकर हत्या, होली खेलते-खेलते दो गुट भिड़े, जमीन पर गिरा, हुई मौत; इलाके में फोर्स तैनात-Video

 

हाल ही में बेंगलुरु के ट्रैफिक में दौड़ते एक स्कूटी चालाक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद यह शहर एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसके साथ ही लोग इस शहर में आईटी इंजीनियरों पर काम के बढ़ते दबाव के बारे में भी बात कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है।

 


 युवक को लैपटॉप पर लाइव मीटिंग अटेंड करते हुए देखा गया
इस वायरल वीडियो में एक शख्स को देखा जा सकता है जो स्कूटी चला रहा है। लेकिन स्कूटी चलाते वक्त उसने अपने पैरों के पास लैपटॉप भी खुला रखा हुआ है। हालांकि, हैरान करने वाली बात ये है कि ये शख्स लैपटॉप पर ज़ूम लाइव मीटिंग अटेंड कर रहा है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उस वक्त वह लैपटॉप पर माइक्रोसॉफ्ट टीम्स ऐप का इस्तेमाल कर रहा था, जिसका इस्तेमाल कॉर्पोरेट मीटिंग के लिए किया जाता है। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया पर कई लोगों को हैरान कर रही है। पीक बेंगलुरु नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “बेंगलुरु शुरुआती लोगों के लिए नहीं है।”

 

लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं
इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद से इसे 1.46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  पोस्ट पर 2000 से ज्यादा लाइक्स और 64 कमेंट्स हैं। कमेंट्स में कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह स्कूटर चलाना बेहद खतरनाक है। इस पर कुछ लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "ऐसा करने से स्कूटर चलाने वाला एक हफ्ते में 70 घंटे का काम पूरा कर लेगा।"

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''इन दिनों आईटी इंजीनियरों पर काम का दबाव बढ़ता जा रहा है, इसलिए वे ऐसे कदम उठाने को मजबूर हैं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा कि कंपनियों को काम के घंटे तय कर देने चाहिए।