अपने ही भाई को ट्रैक्टर से आठ बार कुचला, मिन्नतें करते रहे परिजन, पर ट्रैक्टर चालाक ने एक न सुनी, रूह कंपा देगा Video

राजस्थान में जमीन विवाद को लेकर अपने ही भाई को ट्रैक्टर से कुचलने का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ट्रैक्टर चालाक नीचे मौजूद शख्स के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा देता है। आस-पास मौजूद लोग भी चिल्लाने लगते हैं। घरवाले भी चिल्लाते हैं लेकिन ट्रैक्टर चालाक नहीं रुकता। उसने शख्स पर एक बार नहीं बल्कि छह बार ट्रैक्टर चलाया।
 
राजस्थान के भरतपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जमीन के मामले में दो परिवार आमने-सामने आ गए। उस दौरान एक शख्स इतना गुस्से में था कि उसनेअपने ही भाई पर 8 बार ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर के नीचे कुचले जा रहे व्यक्ति के परिजन ट्रैक्टर चालक से विनती कर रहे थे, लेकिन वह नहीं माना और तब तक ट्रैक्टर चलाता रहा, जब तक कि उस व्यक्ति की मौत ही नहीं गई। READ ALSO:-UP : मेले में खुले घूमते हुए आवारा पशु, वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने सरकार पर आवारा पशुओं के आतंक को लेकर साधा निशाना

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में बहादुर और अतर सिंह गुर्जर का परिवार रहता है। दोनों परिवारों के बीच जमीन विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। बुधवार को फिर बहादुर के परिवार का एक युवक ट्रैक्टर लेकर विवादित जमीन पर पहुंच गया। अतर सिंह का बेटा नरपत भी मौके पर पहुंच गया और जमीन पर लेट गया। इस दौरान बहादुर के परिवार के एक व्यक्ति ने उन पर छह बार ट्रैक्टर चढ़ाया। जिसने भी ये वीडियो देखा वो सहम गया। परिवार के सदस्यों के सामने अपने परिवार के सदस्य की नृशंस हत्या के बाद नरपत शोक में है।

 

पांच दिन पहले भी झगड़ा हुआ था
पांच दिन पहले 21 अक्टूबर को इसी विवाद को लेकर बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्ष के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें बहादुर और उसका छोटा भाई जनक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के संबंध में बहादुर के बेटे दिनेश ने दूसरे पक्ष के अतर सिंह और उसके बेटे निरपत, विनोद, दामोदर और रिश्तेदार ब्रजराज के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश परमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली जा रही है। आरोपी ट्रैक्टर चालक की पहचान की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बयाना सीएचसी भेजा जा रहा  है।