राहुल गांधी को बालक बुद्धि कहने पर अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज तो भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे

संसद में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन विपक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। राहुल गांधी को बालक बुद्धि बताया था। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है।
 
राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल विपक्ष पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा और उन्हें बालक बुद्धि बताया। प्रधानमंत्री मोदी के एक बयान पर विपक्ष मुखर हो गया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान की निंदा की है। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी राहुल गांधी के समर्थन में उतर आए हैं।Read also:-UP : हाथरस में 121 मौतों के जिम्मेदार कौन, 'भोले बाबा' का पहली FIR में नाम नहीं, मुख्य सेवादार नामजद

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे
राहुल गांधी को बालक बुद्धि कहने पर कांग्रेस ने भी नाराजगी जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि जिस तरह से आप अपने 2 घंटे 24 मिनट के अपने भाषण में आपने "तुमसे ना हो पायेगा" का जिस तरह से ज़िक्र किया, वही बात 140 करोड़ भारतियों ने इस चुनाव में आपकी सरकार से कही थी। मोदी जी ने जनमत का अपमान किया है। लोगों की भावनाओं को समझें और तानाशाही बंद करें।

 


अखिलेश यादव ने किया पलटवार
राहुल गांधी के समर्थन में जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो भी उन्हें  बालक बुद्धि कह रहा है, वह सिर्फ इसलिए ऐसा कर रहा है ताकि कोई नीट पर सवाल न पूछे। उन्हें  बालक बुद्धि कहने वाले खुद बालक हैं। जिसे जनता ने अपना प्रतिनिधि चुना है, उन्हें ऐसा कहना गलत है। सरकार में ऐसे बालक बैठे हैं, जिन्हें देश की समस्याओं का पता नहीं है। 

 

क्या था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान?
आपको बता दें कि कल संसद में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि ये बालक बुद्धि लोग कभी किसी को गले लगाने की कोशिश करते हैं तो कभी आंख मारते हैं। दरअसल, 2018 में संसद सत्र के दौरान राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी की सीट पर गए और उन्हें गले लगा लिया था। संसद में राहुल गांधी पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का मशहूर डायलॉग बोला और कहा कि  तुमसे ना हो पाएगा...देश आपको बता रहा है कि  तुमसे ना हो पाएगा।