धमाके से टूटते बस के शीशे, आसमान छूती आग की लपटें और...बीच सड़क पर आग के गोले में तब्दील बस का खौफनाक वीडियो

 महाराष्ट्र के पुणे में बीच सड़क पर एक प्राइवेट बस में आग लगने का वीडियो सामने आया है। आग में बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि बस में कोई यात्री और ड्राइवर-कंडक्टर नहीं थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
 
महाराष्ट्र के पुणे में आज एक बस में आग लग गई। हालांकि बस में कोई यात्री नहीं था और न ही ड्राइवर या कंडक्टर, लेकिन बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया था। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था।READ ALSO:-भीषण गर्मी की वजह से उत्तर प्रदेश के स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाई गईं; 24 जून तक जारी रहेगा ग्रीष्मावकाश, बच्चों के लिए 28 जून तक बंद रहेंगे स्कूल

 

 बस में आग कैसे लग गई?
 वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बस सड़क पर खड़ी है। अचानक उसमें से धुआं निकलने लगता है। इसके बाद कुछ ही देर में बस में आग लग जाती है। आग की ऊंची-ऊंची  भयानक लपटें उठने लगती हैं। इसी बीच शीशे टूटने की आवाज के साथ जोरदार धमाका होता है। यह देख वहां खड़े लोग चीखने-चिल्लाने लगते हैं। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच जाती है। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट जाते हैं। आग तो बुझ जाती है, लेकिन बस जलकर राख हो जाती है। दमकलकर्मियों का कहना है कि गर्मी की वजह से इंजन में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी होगी।