लड़की रील बनाने के लिए कार चला रही, कार हुई कंट्रोल से बाहर, क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में, हुई दर्दनाक मौत, देखें वीडियो 

 ये दर्दनाक घटना महाराष्ट्र की है, एक लड़की रील बनाने के लिए कार चला रही थी लेकिन कार अनियंत्रित हो गई और लड़की की दर्दनाक मौत हो गई।इस  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
रील बनाते समय कई बार लोगों की जान चली गई है। हालांकि, ऐसी घटनाओं से शायद ही कोई सबक ले रहा हो। इस समय सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की कार चलाते हुए रील बनवा रही थी, लेकिन इस दौरान हुई गलती की वजह से कार खाई में गिर गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।READ ALSO:-Meerut : क्रूर पत्नी! घर जमाई बनने से मना किया तो की पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश, पीड़ित पति ने रोते हुए पुलिस को बताई आपबीती

 

ये दर्दनाक घटना महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के दौलताबाद इलाके के सुलीभंजन में स्थित दत्त मंदिर के पास की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की अपनी दोस्त के साथ घूमने निकली थी और कार चलाने का वीडियो बनवा रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही है लेकिन इसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही थी लेकिन जब कार रोकने का समय आया तो उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया और कार तेजी से पीछे की ओर गई, जहां एक खाई थी। लड़की कार समेत खाई में गिर गई। 23 वर्षीय लड़की का नाम श्वेता दीपक सुरवसे था, जो अपने दोस्त शिवराज मुले के साथ घूमने गई थी। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले उसने कार चलाना सीखा था।
वह कार चलाते हुए खुद का वीडियो रिकॉर्ड करना चाहती थी। वह कार चला रही थी और उसका दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। तभी उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया। श्वेता का दोस्त उसे बचाने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और कार खाई में गिर गई। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। इस हादसे में श्वेता की मौत हो गई।

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो काफी डरावना है। कार कबाड़ में तब्दील हो चुकी थी। श्वेता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना का वीडियो देखकर लोग डर रहे हैं। कुछ लोग इस हादसे के पीछे रील को वजह बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि जिन लोगों ने अभी-अभी उसने कार चलाना सीखा था, तो उसको अभी कार का पूरा कंट्रोल नहीं दिया जाना चाहिए था।