Video : स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर कुचलकर हुआ फरार; दिल दहला देने वाली घटना को देखकर हर कोई हुआ हैरान 

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कार सवार ने पहले एक शख्स को टक्कर मारी, फिर उसे बोनट पर कुछ दूर तक घसीटा और फिर कुचलकर भाग गया।
 
मध्य प्रदेश के इंदौर में हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में एक स्कॉर्पियो कार ने पहले बाइक सवार दंपति को टक्कर मारी और फिर उन्हें घसीटकर ले गई। घटना के वक्त बाजार में कई लोग मौजूद थे, जो कार सवार की इतनी हिम्मत देखकर हैरान रह गए। READ ALSO:-बहू सास से चाहती है 'वो' वाला प्यार करना, मोबाइल फ़ोन में दिखाती है वीडियो, बहू की हरकत से सास हुई परेशान

 

करीब 300 मीटर तक बोनट पर घसीटा 
बताया जा रहा है कि मामला इंदौर के पाटनीपुरा-मालवा मिल चौराहे का है। तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। शख्स कार के बोनट पर लटक गया। कार सवार उसे करीब 300 मीटर तक घसीटता रहा और फिर जब वह गिर गया तो कार भी उसके ऊपर से गुजर गई और कार सवार फरार हो गया। 

 


ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कई गाड़ियां आ रही हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके से गुजर रहे स्कॉर्पियो चालक की हरकत देख लोग चिल्लाने लगे। जिस तरह से स्कॉर्पियो चालक ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया, उससे साफ पता चलता है कि उसे कानून का कोई डर नहीं है। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक टक्कर मारने के बाद कार चालक ने भागने की कोशिश की, जिसके बाद बाइक सवार किशोरी लाल कार के सामने खड़ा हो गया।  हालांकि, इस के बाद भी कार चालक नहीं रुका। किशोरी लाल कार के बोनट पर लटक गया और कार चालक उसे बोनट पर लटका कर करीब 300 मीटर तक ले गया। कुछ दूर जाने के बाद किशोरी लाल का हाथ छूट गया। और कार सवार उसे कुचलता हुआ भाग गया।  

 

इसके बाद भी कार चालक नहीं रुका और किशोरी लाल को कुचलते हुए निकल गया। घटना का वीडियो देखने के बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।  इस घटना में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दोनों का इलाज चल रहा है।