नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी में आतिशबाजी के लिए आए थे पटाखे, भाजपा कार्यालय में लग गई भीषण आग

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है, नरेंद्र मोदी लगातार तीन बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले दूसरे नेता बन गए हैं। इस जश्न को मनाने वाले  लोगों के कारण भाजपा कार्यालय में आग लग गई।
 
9 जून को नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। देशभर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। तीसरी बार शपथ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतिहास रच दिया है, वे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले दूसरे नेता बन गए हैं। जश्न चल ही रहा था कि बीजेपी दफ्तर में आग लग गई।READ ALSO:-UP : समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को राहत, डूंगरपुर मामले में सभी आरोपी हुए बरी.....

 

इंदौर भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में लगी आग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के बाद देशभर में समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया। कोई लड्डू बांट रहा था तो कोई पटाखे फोड़ रहा था। इंदौर में भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में बड़ी संख्या में पटाखे भी मंगवाए गए थे, लेकिन किसी कारण से बिल्डिंग में आग लग गई।

 

 

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीजेपी दफ्तर की ऊपरी मंजिल से आग की लपटें निकलती देखी जा सकती हैं। हालांकि, बिना किसी बड़े नुकसान के आग पर काबू पा लिया गया। बताया गया कि रॉकेट छत पर गिरा, जहां कुछ सामान रखा हुआ था। आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

 

इंदौर एसीपी तुषार सिंह का कहना है, "जब भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे और पटाखे फोड़ रहे थे, तभी कार्यालय की ऊपरी मंजिल पर आग लग गई और फैल गई। फायर ब्रिगेड की मदद से हमने आग पर काबू पा लिया।" गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।