बाइक को 2 किलोमीटर तक घसीटती ले गई लॉरी…निकल रही थी चिंगारी, लटका था युवक, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video..

हैदराबाद में ट्रक से टक्कर के बाद बाइक सवार जान बचाने के लिए ट्रक की खिड़की से लटक गया। वहीं ट्रक तेजी से उसकी बाइक को रौंदते हुए आगे बढ़ रहा था। फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
हैदराबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स तेज रफ्तार ट्रक की खिड़की से लटका हुआ नजर आ रहा है। शख्स का आरोप है कि वह रास्ते में था तभी ट्रक ड्राइवर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह खुद को बचाने के लिए ट्रक की बायीं तरफ की खिड़की पर लटक गया। फिलहाल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए हैदराबाद पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। READ ALSO:-'इस आदमी का पता बताने पर, 2 करोड़ का इनाम पाओ'...पत्नी की हत्या कर फरार इस भारतीय को पकड़वाने वाले के लिए FBI का ऐलान

 

 
पीड़ित के मुताबिक घटना 14 अप्रैल की है। वह रात करीब 11 बजे अपनी बाइक से आराम घर से लक्ष्मी गार्डन, चंपापेट की ओर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक तेजी से आया और उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक अपनी जान बचाने के लिए ट्रक के पायदान पर चढ़ गया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि ट्रक ड्राइवर ने फिर भी ट्रक नहीं रोका। 

 

वायरल वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक की बायीं तरफ की खिड़की पकड़कर खड़ा है, जबकि ट्रक अपने अगले टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को सड़क पर घसीट रहा है। इस दौरान ट्रक से चिंगारी निकलती भी देखी जा सकती है। लेकिन ट्रक चालक रुकने से इंकार कर रहा है। ट्रक चालक बाइक और बाइक सवार को करीब 2 किमी तक घसीटता ले गया। सड़क पर मौजूद अन्य लोगों ने पूरा वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।