लखीमपुर खीरी हिंसा: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 14 के खिलाफ हत्या का दर्ज, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

बहराइच के नानपारा निवासी जगजीत सिंह की शिकायत पर तिकुनिया थाने में यह केस दर्ज किया गया है। मंत्री के ड्राइवर ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई है।

 
Lakhimpur Kheri Violence Video: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ी से कुचलने के मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया गया है। बहराइच के नानपारा निवासी जगजीत सिंह की शिकायत पर तिकुनिया थाने में यह केस दर्ज किया गया है। उधर मंत्री अजय मिश्र के ड्राइवर ने भी तिकुनिया थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और जानलेवा हमले की धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

 

उधर इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक जीप हाथों में झंड़े लिए किसानों को कुचलती हुई निकल रही है। जीप की टक्कर लगने के बाद कुछ किसान जमीन पर गिर गए, जबकि कुछ खुद को बचाने की काेशिश करते नजर आ रहे हैं। डियो में जीप के पीछे एक SUV भी नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है, न ही यह पता चल रहा है कि गाड़ी को चला कौन रहा है। Read Also :Breaking: 36 घंटे हाउस अरेस्ट रखने के बाद प्रियंका गांधी गिरफ्तार, लगी हैं 10 धाराएं

 


ये वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। सबसे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने यह वीडियो शेयर की थी। इसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और खुद भाजपा नेता वरूण गांधी ने भी यह वीडियाे शेयर किया है।

 


प्रियंका ने पीएम मोदी से पूछे सवाल

प्रियंका ने ट्वीटर पर किसानों को जीप से कुचलने का वीडियो शेयर किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कुछ सवाल पूछे। प्रियंका ने पूछा कि क्या उन्होंने लखीमपुर खीरी का वह वीडियो देखा है जिसमें उनके मंत्री का बेटा किसानों को गाड़ी से कुचलता हुआ दिखााई दे रहा है। प्रियंका ने पीएम मोदी से कहा कि  ‘मोदी जी लखीमपुर आइए और किसानों का दर्द समझिए। इनकी सुरक्षा करना आपका धर्म है। प्रियंका ने पीएम से पूछा कि मंत्री और उनका बेटे की अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुए हैं? मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया गया? प्रियंका ने बिना किसी FIR के खुद को हिरासत में रखने का कारण भी पीएम से पूछा।

 

बीजेपी सांसद बोले- आत्मा को झकझोर देने वाला है वीडियो

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि, 'किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों में बैठे लोगों, गाड़ियों के मालिकों और घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों को तत्काल गिरफ्तार करे।