Punjab Election 2022: अपनी पार्टी लॉन्च करने वाले हैं पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह, भाजपा संग सीट अरेंजमेंट के संकेत

Punjab Election 2022 : मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट़वीट कर तहलका मचा दिया है। उनहोंने ट्वीट में नई पार्टी बनाने के साथ आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन की बात भी कही है।
 
Punjab में एक नई राजनीतिक पार्टी और बनने जा रही है। मंगलवार शाम को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट़वीट कर तहलका मचा दिया है। उनहोंने ट्वीट में नई पार्टी बनाने के साथ आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन की बात भी कही है। अगर ऐसा रहा तो कांग्रेस के लिए अमरिंदर सिंह मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

 

रवीन ठुकराल (Raveen Thukral) ने ट्वीट करते हुए कहा, "पंजाब के भविष्य की लड़ाई जारी है. एक साल से अधिक समय से अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे हमारे किसानों सहित पंजाब और उसके लोगों के हितों की सेवा के लिए जल्द ही अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा करेंगे।" यह भी पढ़ें - Nainital cloud burst : सड़क, रेलवे लाइन बहीं, नैनीताल का दूसरे हिस्सों से संपर्क कटा, सीएम धामी ने किया हवाई सर्वेक्षण।

 

बीजेपी के साथ सीट अरेंजमेंट की उम्मीद

एक और ट्वीट में कांग्रेस पार्टी से मुख्यमंत्री रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयान में कहा, "अगर किसानों के हित में किसान आंदोलन का समाधान होता है तो 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ सीट अरेंजमेंट की उम्मीद है। साथ ही समान विचारधारा वाले दलों जैसे अलग हुए अकाली समूहों, विशेष रूप से ढींडसा और ब्रह्मपुरा गुटों के साथ गठबंधन की उम्मीद है।"   Read also : मेरठ : जिलाध्यक्ष ने कहा- प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का 28 अक्टूबर को मवाना रोड रजपुरा में होगा भव्य स्वागत