बीच रास्ते पर सिर से सटाकर शख्स को मारी गोली…दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, देखें Video

दिल्ली के सीलमपुर में एक शख्स ने पीछे से आकर दूसरे शख्स को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। ये खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।  सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त शख्स को गोली मारी गई उस वक्त सड़क पर कई लोग मौजूद थे। 
 
पैसा बहुत बड़ी चीज है, जिसके लिए इंसान क्रूरता की हदें भी पार कर सकता है। इसका जीता जागता उदाहरण दिल्ली में देखने को मिला। जब एक शख्स को पैसे नहीं मिले तो उसने युवक के सिर में गोली मार दी। वह पीछे खड़ा हुआ, उसके सिर पर बंदूक सटा कर  दी चला दी। गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गया।READ ALSO:-मेरठ : कैंट इलाके में घर में घुसा तेंदुआ, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, मचा हड़ंकप, एक दिन पहले सामने आया था Video

 

फिलहाल वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। आरोपी ने करीब आकर दो गोलियां चलाईं, एक जो मौके से चूक गईं। दूसरी गोली पीछे से सिर से सटा , कर मारी जिससे वह सड़क पर गिर गया, जिसे देखकर लोग चीखने-चिल्लाने लगे। घटना बीच बाजार की है, जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक बार आप इस खौफनाक वारदात के वीडियो को देखेंगे तो आपकी दिल की धड़कन भी बढ़ जाएगी। 

 

 

लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। प्रवेश चंद अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि गोली लगते ही युवक उठकर बैठ जाता है और उसके आसपास खून नहीं दिखता, लेकिन युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।  उनके परिजन भी दहशत में हैं।

 

हमले का शिकार युवा कौन है?
जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय तिर्की के मुताबिक, हमले में घायल युवक की पहचान शाहनवाज के रूप में हुई है। वह सलीमपुर में रहता है और कालकाजी मंदिर के बाहर प्रसाद की दुकान लगाता है। वह ईद के त्योहार पर सालिमपुर के पार्क में झूले भी लगाता है। इस बार भी गिरोह के सदस्य उससे पैसे की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर गैंग के सदस्यों और शाहनवाज-साजिद के बीच बहस हो गई। शाहनवाज ने उसे पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था। इससे नाराज गैंग के सदस्यों ने शाहनवाज पर फायरिंग कर दी।