केजरीवाल दिल्ली छोड़ दो...मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को धमकी भरा मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जान से मारने की धमकी भरा संदेश लिखने का आरोप है। 33 साल के आरोपी अंकित गोयल ने मेट्रो स्टेशन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखी थी। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। 
 
मंगलवार को दिल्ली के पटेल नगर स्टेशन और मेट्रो के अंदर एक शख्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखा था। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने कहा था कि अगर अरविंद केजरीवाल जी को कुछ हुआ तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे। धमकी भरे मैसेज की फोटो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई और अब उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। READ ALSO:-मेरठ: SBI लॉकर से 20 लाख रुपये के आभूषण गायब, रिटायर बैंक मैनेजर ने कहा सोने-चांदी के आभूषणों के अलावा हीरे की अंगूठी भी थी

 

'केजरीवाल दिल्ली छोड़ो वरना...'
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शख्स ने मेट्रो स्टेशन पर लिखा है कि केजरीवाल को दिल्ली छोड़ देना चाहिए, नहीं तो चुनाव के दौरान जो थप्पड़ खाया था उसे याद कर लो, फिर से थप्पड़ खाओगे। मंगलवार को झंडेवालान में बैठक है। एक अन्य जगह उन्होंने लिखा कि पब्लिक में ड्रामा करना बंद करो, तुम प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हो। साथ ही कई तरह के अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है। 

 


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो में धमकी लिखने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम अंकित गोयल है और उसकी उम्र 33 साल बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि धमकी अंग्रेजी में लिखी गई थी। 

 


आपको बता दें कि अंकित गोयल का स्टेशन पर धमकी लिखने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेशन के बोर्ड पर धमकी लिखता नजर आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अंकित बरेली का रहने वाला है और पढ़ा-लिखा शख्स है। वह एक नामी बैंक में काम करता है। पुलिस के मुताबिक अंकित गोयल किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं हैं। 

 

आम आदमी पार्टी की ओर से बताया गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीएमओ, भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के इशारे पर राजीव चौक, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर धमकी लिखी गई। अगर अरविंद केजरीवाल जी को कुछ हुआ तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे।