दिल्ली : लाजपत नगर के अस्पताल में भीषण आग, मची अफरा-तफरी, मौके पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां

 दिल्ली के एक अस्पताल में बुधवार को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। डॉक्टर और मरीज अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी वहां पहुंच गई हैं।
 
राजधानी से आगजनी की एक बड़ी खबर आई है। साउथ दिल्ली के एक अस्पताल में भीषण आग लग गई, जिससे डॉक्टरों और मरीजों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही 16 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।READ ALSO:-मेरठ : स्विमिंग पूल में बच्चों के साथ नहाने गए युवक की हत्या, बच्चों के सामने पिता के सिर में मारी गोली;

 

Eye7 चौधरी आई सेंटर में लगी आग
यह घटना लाजपत नगर इलाके में आई7 चौधरी आई सेंटर में हुई। इस अस्पताल की बिल्डिंग भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित है, जहां से आज सुबह धुआं उठता देखा गया, जिससे मरीज और डॉक्टर घबरा गए। वे आनन-फानन में अस्पताल से बाहर भागे और अपनी जान बचाई। इसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना दमकल विभाग को दी।

 

 

वीडियो सामने आया
अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई है और यह तेजी से फैल रही है। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दमकलकर्मी आग बुझाते नजर आ रहे हैं।

 

बच्चों के अस्पताल में आग
कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक घटना में दिल्ली के एक बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लगने से सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई थी। कुल 12 नवजात शिशुओं को अस्पताल से सुरक्षित निकाल लिया गया था। नहीं तो उनकी भी जान जा सकती थी। हालांकि, घटना के सुर्खियों में आने के बाद पता चला कि अस्पताल कुछ साल पहले भी विवादों में रहा था। अस्पताल के मालिक डॉ. नवीन खिंची पर इलाज के दौरान नवजात शिशु को परेशान करने का आरोप लगा था। यह भी पता चला था कि अस्पताल रजिस्टर्ड है।