60 बार चाकुओं से गोदा, डरावनी और रूह कंपा देने वाली हत्या, ₹367 लूटने के लिए 16 साल के लड़के दिया वारदात को अंजाम ; घटना CCTV में कैद

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना इलाके में एक लड़के ने 350 रुपये लूटने के लिए एक नाबालिग लड़के पर चाकू से 60 बार हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी पहले भी एक हत्या कर चुका है। हत्या की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 
 
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल के लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाले 17 साल के नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी है। आरोपी ने नाबालिग की छाती और गर्दन पर एक या दो बार नहीं बल्कि 60 बार वार किया। इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपियों ने शव के पास डांस भी किया। घटना के बाद घायल नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह पूरी घटना घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। READ ALSO:-'पतंजलि कभी झूठा प्रचार नहीं करता, हम झूठे हैं और गलती की है, तो हम मृत्युदंड की सजा को तैयार', सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी पर क्या बोले बाबा रामदेव

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह घटना बुधवार दोपहर वेलकम इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी नाबालिग है और स्कूल छोड़ चुका है। उस पर पहले से ही हत्या का एक मामला चल रहा है। दोनों लड़के वेलकम इलाके में जाफराबाद के पास झुग्गियों में रहते हैं। उनके माता-पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि जनता मजदूर कॉलोनी के पास आरोपी ने पीड़ित नाबालिग लड़के को पकड़ लिया और उससे बिरयानी खाने के लिए 350 रुपये मांगने लगा। 

 

जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया और उससे पैसे छीनने की कोशिश की। जब आरोपी पैसे छीनने में सफल नहीं हुआ तो उसने पहले पीड़ित का गला घोंटने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी ने अपनी जेब से चाकू निकाला और वार करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी ने एक के बाद एक कुल 60 से ज्यादा बार चाकू से वार किया। इससे पीड़िता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी।

 

इसके बाद आरोपी पहले घायल पीड़ित के आसपास नाचता है और फिर उसका पैर पकड़कर एक तरफ खींचने लगता है। सूचना मिलने पर पास पड़ोस के लोग घायल लड़के को जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी लड़के को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना का करीब डेढ़ मिनट का वीडियो फुटेज सामने आया है। इस फुटेज के खिलाफ मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।