तमिलनाडु में चक्रवात ''Michuang' ने मचाई तबाही, सड़क पर तैरती कारें, घूमते दिखे मगरमच्छ..देखें कहर बरपाता ये Video 

चक्रवात Michong के कारण हुई मूसलाधार बारिश ने तमिलनाडु में कहर बरपाया है। चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, नागपट्टिनम, कुड्डालोर और तिरुवल्लूर जिलों में भारी बारिश हुई है। इसके चलते चेन्नई के ज्यादातर हिस्से पानी में डूब गए हैं, जबकि निचले इलाकों में भारी बाढ़ आ गई है। 
 
चक्रवात मिचुआंग अपडेट: चक्रवात मिचुआंग 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी में उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ रहा है। इस चक्रवाती तूफान ने तमिलनाडु में तबाही मचानी शुरू कर दी है। राज्य में सड़कों पर पानी भर गया है...वहीं चेन्नई एयरपोर्ट के रनवे पर भी पानी भर गया है। इसके चलते स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं और ट्रेनें व उड़ानें भी रद्द कर दी गई हैं। Read Also:-UP : लड़की से पहले पूछा धर्म, फिर झाड़ियों में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस से मुठभेड़ के दौरान तीन गिरफ्तार.....

 

चेन्नई एयरपोर्ट का रनवे पानी से भर गया
भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai Cyclone Michaung) पर उड़ानें प्रभावित हैं। कई उड़ानें रद्द कर दी गई हैं और कुछ अन्य का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया है। चक्रवात मिचोंग के कारण चेन्नई में भारी बारिश के बाद सोमवार को लगभग 11 उड़ानों को केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (KIA) की ओर मोड़ दिया गया।

 

 


इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा, जिससे लोगों के बीच खासी दहशत फैला दी है. इसमें रात के समय शहर की सड़क पर एक मगरमच्छ घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. यह सरीसृप कथित तौर पर चेन्नई के पेरुंगलथुर इलाके में पाया गया था. इस वीडियो में यह मगरमच्छ सड़क पर रेंगता हुआ दिख रहा है और फिर झाड़ियों में गायब हो जाता है.