यमुनोत्री पहुंच पहुंची श्रद्धालुओं की भीड़, लग गया ‘भक्तों का जाम’; देखिए घंटों से फंसे हुए भक्तों का वीडियो

 वायरल वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि सरकार ने न तो यात्रियों के लिए और न ही यात्रियों के लिए कोई व्यवस्था की है। सोशल मीडिया पर भी लोग बड़ी संख्या में अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 
 
यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए आ रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं कि कई किलोमीटर तक श्रद्धालुओं का जाम लग गया है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग घंटों से फंसे हुए हैं। READ ALSO:-Protein Supplements : इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने दी चेतावनी, डॉक्टरों ने भी कहा-बंद करो इसे

 

यमुनोत्री धाम में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धालु कितनी बुरी स्थिति में फंसे हुए हैं। ऐसा लग रहा है मानो इंसानों का ट्रैफिक जाम हो गया हो। इस वीडियो को शेयर कर सवाल उठाया जा रहा है कि क्या ये प्रशासन की गंभीर लापरवाही नहीं है? वायरल वीडियो में एक शख्स मुख्यमंत्री धामी से यही सवाल पूछ रहा है। 

 

 

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने वीडियो शेयर कर कहा है कि यहां कोई व्यवस्था नहीं है। न तो पिट्ठू वालों के लिए व्यवस्था है और न ही घोड़े के लिए व्यवस्था है। मैं धामी सरकार से पूछना चाहता हूं कि यमुनोत्री धाम का पैसा कहां जा रहा है? एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है लेकिन लोगों को भी सोचना चाहिए कि उन्हें एक साथ वहां पहुंचना चाहिए?

 

एक अन्य ने लिखा कि यह बहुत ही भयानक स्थिति है, राज्य सरकार को इस स्थिति को संभालना चाहिए क्योंकि यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। क्या सरकार किसी हादसे को न्योता दे रही है? एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये धार्मिक स्थल से ज्यादा पर्यटक स्थल बन गए हैं। ये सभी आस्था के कारण तो नहीं गये हैं।