स्कूटी टकराई कांग्रेस विधायक की कार से, जबरदस्त टक्कर से स्कूटी के उड़े परखचे, एक की हुई मौत-देखें वीडियो

पंजाब में कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया की कार से एक स्कूटर की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। ये हादसा जालंधर-चंडीगढ़ हाईवे पर हुआ। 
 
पंजाब के शाहकोट से कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया की कार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया अपनी इनोवा कार में जालंधर-चंडीगढ़ हाईवे से गुजर रहे थे, तभी बंगा-फगवाड़ा के बीच एक स्कूटी सवार उनकी कार से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर के परखच्चे उड़ गए। एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।READ ALSO:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले तोहफे आप भी ला सकते हैं अपने घर, नीलामी में ऐसे लगाएं बोली

 

आपको बता दें कि इस घटना का एक CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है। CCTV  फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक स्कूटी सवार ने गलत टर्न लिया और जालंधर-चंडीगढ़ हाईवे से गुजर रहे कांग्रेस विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया की इनोवा कार में जोरदार टक्कर मार दी। 

 


टक्कर के बाद स्कूटर सवार सड़क पर गिर गया। आनन-फानन में विधायक हरदेव सिंह अपनी गाड़ी से उतरे और अपने समर्थकों के साथ दोनों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। हालांकि दूसरे व्यक्ति की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

 

स्कूटर सवार व्यक्तियों की पहचान राम किशन और प्रकाश राम के रूप में हुई है। हादसे में रामकिशन की मौत हो गई। रामकिशन थिंडा गांव का रहने वाला था, जबकि प्रकाश राम नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।