Ola Electric Scooter की डिलिवरी शुरू, इतनी है Ola S1 मॉडल की कीमत, देखें

 Ola Electric Scooter : हम अपने ग्राहकों की पसंद के अनुसार स्कूटर देने के लिए ओला फ्यूचर फैक्ट्री में उत्पादन बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
 
Ola Electric स्कूटर की डिलीवरी शुरू हो गई है। कंपने चेन्नई और बैंगलोर में एक कार्यक्रम आयोजित कर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी दे दी है। कंपनी ने सबसे पहले S1 और S1 Pro मॉडल की डिलीवरी की है।

 

Ola Electric कंपनी के सीएमओ वरुण दुबे ने कहा कि - "आज का दिन उन लोगों के लिए एक ऐतिहासिक दिन है जो इस क्रांति में हमारे साथ शामिल हुए क्योंकि हम ओला एस1 की डिलीवरी शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम अपने ग्राहकों की पसंद के अनुसार स्कूटर देने के लिए ओला फ्यूचर फैक्ट्री में उत्पादन बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।" also read : Safest Cars in 2021: ये हैं भारत की सबसे सुरक्षित कार, इन्हें मिली है 5 स्टार रेटिंग, पूरी डिटेल देखें

तमिनाडु कारखाने में होरा निर्माण

कंपनी के सीएमओ ने बताया कि तमिलनाडु कारखाने में ओला एस1 स्कूटर का निर्माण किया जा रहा है। यह स्कूटर दो मॉडल में उपलब्ध है। S1 की शोरूम कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये है।  Also read :  भारत में यह 3 कार हैं सबसे असुरक्षित, अगर आप खरीदनें की सोच रहे हैं तो यह खबर पढ़ लें

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर कहा, "आज ओला कैंपस में एस1 ग्राहकों का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है! इस तरह के उत्साह और ऊर्जा को देखना प्रेरणादायक है। हमारे सभी को धन्यवाद। ग्राहक भारत भर में ईवी क्रांति के वास्तविक कारण कौन हैं।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के निर्माण की कहानी बताई

अग्रवाल ने 16 जनवरी को कंपनी को उन्नत विनिर्माण उपकरण डिजाइन करने के लिए प्रशिक्षित किया, एक कारखाने के लिए जमीन खरीदने से लेकर एक लाख वर्ग फुट का कारखाना बनाने तक, 2,000 से अधिक महिलाओं को रोजगार देने और उन्हें असेंबली लाइन तक ले जाने के लिए। 11 महीने का अनुभव साझा किया।