मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बीजेपी में शामिल, अपर्णा यादव ने बताया, क्यों उन्होंने परिवार और समाजवादी पार्टी को छोड़ थाम लिया बीजेपी का दामन

 मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं।  अपर्णा ने दिल्ली में बीजेपी ऑफिस पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता ले ली है।
 

दिल्ली में भाजपा कार्यालय में पार्टी में शामिल होने के मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही हूं। मेरे ख्यालों में देश सबसे पहले आता है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र पहले आता है। अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित हूं। मैं कहूंगी कि मैं अपनी क्षमता के अनुसार जो कुछ भी कर सकती हूं, वह करूंगी। बता दें कि अपर्णा यादव काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती आ रही हैं। ये भी पढ़े:- UP Legislative Assembly Elections: सीएम योगी और मौर्य के रास्ते पर अखिलेश यादव, पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

इस मौके पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज बीजेपी में शामिल हो रही हैं। मैं उनका तहेदिल से स्वागत करता हूं। पश्चिम उत्तर प्रदेश में पहले दो चरणों में मतदान होना है। सपा शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिमी यूपी में कोई भी बेटी, बेटा या किसान सुरक्षित नहीं है। गुंडों को छुड़ाने के लिए फोन करने वाले अखिलेश यादव से ज्यादा आजम खान चला रहे हैं। 

'हमेशा सोचते थे कि अपर्णा यादव में बीजेपी की सोच की थीं'
इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं अपर्णा यादव का बीजेपी परिवार में स्वागत करता हूं। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की बहू होने के बाद भी हमेशा आपके विचारों को देखते हुए मैंने हमेशा सोचा कि वह भाजपा के विचारों की हैं। लंबी चर्चा के बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह भाजपा का हिस्सा बनेंगी।

चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे अखिलेश : मौर्य
पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास और योगी जी के नेतृत्व में यूपी जिस तरह से विकास कर रहा है, उसे देखकर बड़ी संख्या में लोग बीजेपी में आ रहे हैं।  इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार में ही सफल नहीं हैं। बीजेपी की पहली लिस्ट में हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ और मेरा नाम सामने आया है। लेकिन उनमें चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हो रही है। 

अपर्णा यादव को मिल सकती है कैंट विधानसभा सीट
अपर्णा यादव भी बीजेपी से कैंट सीट पर दावा कर रही हैं। अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ कैंट सीट से 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अखिलेश यादव ने भी उनके लिए प्रचार किया था। जोशी के सांसद चुने जाने के बाद हुए उपचुनाव में भी बीजेपी ने यह सीट जीती थी। पार्टी में शामिल होने के बाद अपर्णा को कैंट सीट मिल सकती है।

 

मुलायम ने अखिलेश से अपर्णा का टिकट भी मांगा
मुलायम परिवार के सूत्रों की माने तो अपर्णा इस बार हर कीमत पर विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। इसे लेकर अपर्णा लगातार मुलायम सिंह यादव पर दबाव बना रही थी। सूत्रों का यह भी दावा है कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा के टिकट के लिए अखिलेश से बात भी की थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। 

अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की बात जब शुरू हुई तो परिवार में कलह हो गई और अपर्णा ने अपना फैसला टाल दिया। कहा जाता था कि अब अपर्णा परिवार और पार्टी में रहेगी, लेकिन आज अपर्णा आखिरकार बीजेपी में शामिल हो रही है।