Video : जंगल सफारी का लुत्फ उठा रहे पर्यटक बाघ को चाहते थे करीब से देखना, अचानक कर दिया बाघ ने हमला; देखें Video 

इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुरेंद्र मेहरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'कभी-कभी बाघ को करीब से देखने की हमारी उत्सुकता और कुछ नहीं बल्कि उसके प्राकृतिक आवास में घुसपैठ होती है।
 
कल्पना कीजिए कि आप जंगल सफारी का आनंद ले रहे हैं और अचानक एक बाघ आपकी कार पर झपट पड़ता है, तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि आप डर के मारे रोने और चीखने लगेंगे। ऐसा ही कुछ पर्यटकों के एक समूह के साथ हुआ, जब वे बाघ को करीब से देखने की इच्छा से उसके काफी करीब आ गए थे। इसके बाद जो कुछ हुआ उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।Read Also:-दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, अपने पति के 22 टुकड़े कर के रखा था फ्रिज में, बेटे के साथ जाती थी टुकड़े फेंकने...6 महीने पहले कर दी थी हत्या

 

बाघ का वीडियो, जब अचानक सैलानियों की तरफ उछला

 

 

इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुरेंद्र मेहरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी बाघ को करीब से देखने की हमारी उत्सुकता और कुछ नहीं बल्कि उनके प्राकृतिक आवास में घुसपैठ होती है। महज कुछ सेकेंड की इस क्लिप को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। 

 

एक यूजर ने लिखा है, जंगल सफारी के दौरान हमेशा अलर्ट रहना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि इस तरह की सफारी पर बैन लगना चाहिए। एक अन्य यूजर का कहना है, बड़े खुशनसीब थे जो बच गए। नहीं तो बाघ बहुत ही गुस्से में था।