Video : बच्चों से बोले तुम मेरे साथ दौड़ लगाओगे...और फिर राहुल गांधी ने बच्चों के साथ लगाई दौड़, वीडियो हुआ वायरल

कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय तेलंगाना में है। सफर के दौरान राहुल गांधी के अलग-अलग रंग नजर रहे हैं।
 
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कभी सड़क के किनारे बैठे लोगों से बात करने लगते हैं तो कभी सड़क के किनारे खड़े होकर चाय की चुस्की लेने लगते हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त देखा जा रहा है। इसमें वह बच्चों के साथ दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी जब दौड़ते हैं तो उनके साथ कुछ बच्चे और उनका स्टाफ भी दौड़ने लगता है।Read Also:-निजी स्कूलों में भी नहीं ली जाएगी फीस, जानिए क्या है उत्तर प्रदेश की मुफ्त शिक्षा योजना?

 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी रविवार को पदयात्रा के दौरान अचानक कुछ स्कूली छात्रों के साथ दौड़ने लगे। राहुल के अचानक भाग जाने से उनके सुरक्षाकर्मी, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और अन्य भी भागने लगे। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने कहा कि राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार सुबह जडचारला से पदयात्रा शुरू की और उनके द्वारा 22 किमी की दूरी तय करने की उम्मीद है।

 

 

हर वर्ग से मिल रहे हैं राहुल गांधी
वायनाड से सांसद राहुल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान खेल, व्यापार और मनोरंजन क्षेत्रों के साथ-साथ बुद्धिजीवियों और विभिन्न समुदायों के नेताओं से मिलेंगे। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राहुल पूरे तेलंगाना में पूजा स्थलों, मस्जिदों और मंदिरों का भी दौरा करेंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे। भारत जोड़ो  यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। तेलंगाना चरण की यात्रा शुरू करने से पहले राहुल ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की थी। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।