VIDEO: दो महिलाएं बात करते-करते हुए चली जा रही थी, अचानक जा गिरी नाले में, लोग बोले- अरे ये कहा जा रही थी? देखें ये मजेदार वीडियो 

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @cctv_idiots नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। 
 
कई बार ऐसा होता है कि लोग चलते-चलते कंफ्यूज हो जाते हैं और कहीं और चले जाते हैं। ऐसा भ्रम कई लोगों के साथ हो जाता है। वैसे कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि लोग एक-दूसरे से बात करने में इतने मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें आगे का रास्ता समझ नहीं आता और चलते-चलते अचानक किसी दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। वैसे तो आजकल लोग मोबाइल का इस्तेमाल करने के चक्कर में भी कई हादसों का शिकार हो रहे हैं। इन दिनों इन्हीं मामलों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद पहले तो आपको जोरदार हंसी तो जरूर आएगी, लेकिन साथ ही आप कंफ्यूज भी हो जाएंगे।Read Also:-RBI का ऐलान, 1 जनवरी से बदल जाएगा बैंक से जुड़ा बड़ा नियम, सभी ग्राहक होंगे प्रभावित

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं आपस में बात करते हुए चली जा रही हैं, इसी बीच सामने एक नाला है, जिसे वो शायद रास्ते का हिस्सा समझकर आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, लेकिन जैसे ही वो आगे बढ़ती हैं। कदम आगे बढ़ते ही छटपटाहट के साथ नाले में गिर जाती हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्हें जरा भी आभास नहीं है कि आगे कोई पानी से भरा नाला भी है। वैसे तो वीडियो देखकर साफ पता नहीं चल रहा है कि वहां नाला है, लेकिन असल में ये बात किसी को पता नहीं चली, ये थोड़ा सोचने वाली बात है। वैसे वीडियो देखने से पता चलता है कि उन दोनों महिलाओं को शायद कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ होगा, क्योंकि उस नाले में इतना पानी नहीं था कि वो उन्हें डुबा सके, लेकिन जो भी हो ये वीडियो बहुत मजेदार है। 
इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @cctv_idiots नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 25 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं।