कौन हैं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित? एकता ने फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में ट्रांसजेंडर वूमेन को लीड रोल में किया लांच, देखें धमाकेदार Video  

एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।  दरअसल, एकता ने ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित को फिल्म में लॉन्च किया है।
 
TV's queen एकता कपूर पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का पोस्टर वीडियो और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर को लॉन्च किया गया है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आई तो फैंस भी हैरान रह गए। जाहिर है एकता कपूर अब तक कई नए चेहरों को टीवी पर लॉन्च कर चुकी हैं। READ ALSO:-मेरठ : अमेरिकी नागरिकता के लिए दोस्त को सौंपी पत्नी, वाइफ स्वैपिंग का शिकार हुई महिला; विरोध करने पर की मारपीट

 

2010 में जब 'लव सेक्स और धोखा' रिलीज हुई तो फिल्म में कई नए चेहरे लॉन्च हुए। अब एकता कपूर ने इस फिल्म के दूसरे भाग में एक ट्रांसजेंडर महिला को मुख्य भूमिका में लॉन्च किया है, जिसका नाम बोनिता राजपुरोहित उर्फ कुल्लू है।

  allowfullscreen

जाने ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित कौन हैं ?
मिस ट्रांस क्वीन 2019 में सेकेंड रनरअप रहीं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित मुंबई की रहने वाली हैं। वह पेशे से एक अभिनेत्री, मॉडल और कलाकार हैं। इसके अलावा वह अर्बन जेन-जेड में कंटेंट क्रिएटर भी रह चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बोनिता ने बताया था कि वह एक ट्रांसवुमन हैं इसलिए उन्हें अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष करना पड़ा है। उन्होंने कहा था कि उनका जन्म एक इंसान के तौर पर हुआ है, जो वह नहीं बनना चाहती थीं। आपको बता दें कि बोनिता एकता कपूर के 'लव सेक्स और धोखा 2' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

  allowfullscreen

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी बधाई
बोनिता राजपुरोहित का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाई देते नहीं थक रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा, 'आप एक स्टार हैं और हमेशा चमकते रहोगी' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कास्टिंग कुछ ऐसी है जो हमारी कल्पना से बिल्कुल परे थी। एकता कपूर ने बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है।' आपको बता दें कि एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।