UP : फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में हुई एफआईआर, लगा धोखाधड़ी का आरोप; फ्लैट बुकिंग का मामला

अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई के एक कारोबारी ने उन पर 85.46 लाख रुपए गबन करने का आरोप लगाया है।
 
फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई के एक कारोबारी ने उन पर 85.46 लाख रुपए गबन करने का आरोप लगाया है। व्यवसायी ने 25 फरवरी को सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में तहरीर दी थी।Read Also:-काम की खबर : अब बगैर इंश्योरेंस के सड़कों पर मिले तो आपके साथ ये होगा, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

 

मामले पर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने कहा- गौरी खान, अनिल कुमार तुलस्यानी और महेश तुलस्यानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

पेमेंट लेकर भी फ्लैट का कब्जा नहीं दिया
मुंबई अंधेरी ईस्ट के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने कहा, '2015 में गौरी खान मेसर्स तुलसीनी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर थीं। वह कंपनी का प्रचार कर रही थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट बन रहे हैं। इसके बाद मैं अगस्त 2015 में निर्माण कंपनी के कार्यालय पहुंचा।Read Also:-अडाणी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बनाई विशेषज्ञ समिति, नंदन नीलकेणी समेत 6 सदस्य, गौतम अडानी बोले- सच की जीत होगी

 

 

कंपनी ने एग्रीमेंट किसी और के नाम ट्रांसफर किया 
जसवंत ने कहा कि इसके बाद मैंने अपने स्तर से मामले की जांच की तो पता चला कि उन्होंने जो फ्लैट बुक कराया था उसका एग्रीमेंट कंपनी ने किसी और को दे दिया था। अनिल कुमार तुलसियानी, महेश तुलसियानी और गौरी खान ने साजिश रचकर मुझसे पैसे ऐंठ लिए हैं।

 

गौरी खान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है
गौरी की अपनी कंपनी 'गौरी खान डिजाइन्स' है। वह बी-टाउन की बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइनर्स में से एक हैं, जिन्होंने कई मशहूर सेलेब्स के घरों को डिज़ाइन किया है। फिलहाल इस मामले में गौरी खान या खान परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।