Breaking: राखी सावंत का पति आदिल दुर्रानी गिरफ्तार, राखी ने मारपीट और टोर्चर करने का लगाया आरोप

 

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीटी रात राखी ने अपने पति आदिल पर मारपीट और टोर्चर के आरोप लगाए थे। राखी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने आदिल दुर्रानी को गिरफ्तरार कर लिया है। बता दें की राखी और आदिल की कई विडियो वाइरल हुए थे जिसमे राखी आदिल प्यार का एक़रार करते देखे गए थे। 

राखी के पति निकाह को मानने से कर चुके है इंकार

राखी सावंत अपने करीयर में हमेशा विवादों में ही रहती नजर आती है। पिछले कुछ समय में राखी का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहा। राखी की माँ की बीमारी का पता चलना और उसके बाद उनकी माँ के निधन ने राखी को पूरा तोड़ दिया है। एसे में उनके पति आदिल दुर्रानी ने उनकी शादी मानने से इंकार कर दिया। पिछले कुछ दिनों से राखी के मीडिया के सामने दिये बयान से पता चल रहा था की राखी और आदिल के बीच में कुछ ठीक नहीं है। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: शादी की रस्में शुरू, आज होगी शाही अंदाज में वेडिंग

वैस आपको बता दे किं एक दिन पहले ही राखी सावंत को पुलिस स्टेशन में भी स्पॉट किया गया था। जहां से निकलने के बाद जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि वो अपने पर्सनल काम से यहां आई हैं। इस बारे में कुछ बात नहीं करना चाहतीं। अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक आदिल राखी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। जिसके बाद ही उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

शादी के खुलासे के बाद से ही राखी और आदिल के बीच असल परेशानियों का दौर शुरू हुआ है। उससे पहले सब ठीक ही नजर आ रहा था। राखी की मां के निधन के 4-5 दिन के बाद ही मीडिया में आई ऱाखी खूब रोई थीं और उन्होंने हिंट दिया था कि आदिल का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। अब उन्होंने नाम का खुलासा करते हुए बताया कि आदिल तनु नाम की लड़की के साथ रिलेशन में हैं और राखी को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने अब काफी गंभीर आरोप भी आदिल पर लगाते हुए कहा है कि उनके सारे पैसे आदिल ने ले लिए और मां के इलाज के लिए भी नहीं दिए जिसके चलते ही उनकी मां का निधन हो गया।