THE VACCINE WARThe: 15 अगस्त को रिलीज होगी भारत के कोरोना समय के संघर्ष आधारित फिल्म 'द वेक्सिन वॉर'

 

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक नई फिल्म का ऐलान किया है। इस नई फिल्म का नाम 'द वेक्सिन वॉर' (THE VACCINE WAR) रखा गया है। इस फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए 15 अगस्त 2023 की तारीख तय की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली समेत 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज होगी।

काफी कयासों के बाद आखिरकार विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आने वाली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के टाइटल की घोषणा कर दी है। यह फिल्म भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ चैप्टर्स खोलेगी। विवेक उन दर्शकों के लिए फिल्में बनाने में विश्वास करते हैं जो हमारे देश की जड़ों में हैं और दुनिया के लिए भी यह देखने के लिए कि हमारे देश ने वास्तव में क्या हासिल किया है।

रणबीर कपूर को बेटी को संभालता देख मुस्कुरा कर निहारती नजर आईं आलिया भट्ट, जल्द ही नए बंगले में होगा वेलकम, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल

इसके बारे में बोलते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, “जब द कश्मीर फाइल्स को कोविड लॉकडाउन के दौरान पोस्टपोन कर दिया गया, तो मैंने इस पर रिसर्च करना शुरू कर दिया। फिर हमने ICMR और NIV के वैज्ञानिकों के साथ रिसर्च करना शुरू किया जिन्होंने हमारी अपनी वैक्सीन को संभव बनाया।

मैंने सोचा कि इस कहानी को बताया जाना चाहिए ताकि हर भारतीय अपने देश पर गर्व महसूस कर सके। इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा, “यह एक बायो-वार के बारे में भारत की पहली प्योर साइंस फिल्म होगी जिसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं थी।”

काम की खबर : आधार से जुड़े नियमों में सरकार ने किया बदलाव, हर 10 साल में करना होगा ये काम

विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने कहा, “यह फिल्म हमारे सर्वश्रेष्ठ जैव वैज्ञानिक की जीत का जश्न मनाती है। वैक्सीन वॉर उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत को हमारी श्रद्धांजलि है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए यह निश्चित रूप से एक बड़ी और बहुप्रतीक्षित खबर है। पल्लवी जोशी ‘द वैक्सीन वॉर’ को प्रोड्यूस करेंगी।