बिग बॉस 16 : मेरठ की अर्चना गौतम को बाहर करने के लिए शिव ठाकरे ने खेली चाल, क्या शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में सलमान खान खोलेंगे शिव ठाकरे की पोल?

 बिग बॉस 16 में साथ हिंसा करने पर अर्चना गौतम को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। शुक्रवार के एपिसोड में ये मामला सामने आने वाला है। इसके अलावा टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच लड़ाई होती है।
 
बिग बॉस 16 में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में  काफी बवाल हुआ था। बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े तो खूब देखने को मिलते हैं, लेकिन जब कोई कंटेस्टेंट अपनी हदें पार कर जाता है तो उसे उसकी सजा भी भुगतनी पड़ती है। बीते दिन भी कुछ ऐसा ही देखना पड़ा। टिशू पेपर को लेकर शुरू हुआ बवाल इतना बढ़ गया कि अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई। अर्चना गुस्से में अपना आपा खो देती है और शिव का गला पकड़ लेती है। बाद में, बिग बॉस शिव और अर्चना को कन्फेशन रूम में आमंत्रित करते हैं और अंत में अर्चना को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हैं। अब ये मामला शुक्रवार का वार एपिसोड में आने वाला है। Read Also:-ajiv Gandhi Murder Case: राजीव गांधी के हत्यारों को छोड़ने के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया, कांग्रेस पार्टी ने ये कहा

 

सलमान खान लगायेगें क्लास
बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि पहले शिव ठाकरे बताते हैं कि अर्चना को कैसे भड़काया जा सकता हैऔर वह कहता है कि वह जानता है कि अर्चना को  गुस्सा कैसे आ सकता है। अपनी पार्टी, चुनाव, दीदी के बारे में बात करने पर वह चिढ़ जाती हैं। जब अर्चना और शिव का झगड़ा होता है, तो अर्चना कहती है कि उसे उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आगे शिव अर्चना से बोलता है, दीदी में इंट्रेस्ट है। यह सुनते ही अर्चना उनका गला पकड़ लेती हैं। साथ ही प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, शुक्रवार का वार में होगा हकीकतों का पर्दाफाश, क्या शिव की लेंगे सलमान इस बार क्लास?

 

 

टीना और प्रियंका चौधरी के बीच हुई कैटफाइट
इसके अलावा आज के एपिसोड में किचन की ड्यूटी को लेकर टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच लड़ाई होगी। टीना का कहना है कि चावल समय पर नहीं मिलेगा। प्रियंका किचन में खड़ी हो जाती है और जवाब देती है, अभी बना रही हो तो समय पर कहां से मिलेगा? इसके बाद वह वहां से चली जाती है, सभी को चिल्लाते हुए कहती है कि वह बार-बार तवा उठा रही है और रख रही है। टीना भी चुप नहीं बैठती हैं और प्रियंका को फटा टेप रिकॉर्डर कहती हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  किचन में भड़का टीना वर्सेस प्रियंका का वार। इनका ये झगड़ा आखिर लेगा कौन सा मोड़?