आ गले लग जा...चिड़ियाघर में महिला को देख बेकाबू हुआ भालू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video 

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो चिड़ियाघर का है, जहां एक भालू अचानक महिला पर हमला कर देता है। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला की जान बचाई। वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
 
जानवरों के बढ़ते हमलों से कई देशों के लोग चिंतित हैं। सड़क पर कभी सांड हमला कर देते हैं तो कभी कुत्ते हमला कर देते हैं। ऐसे में कई लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू अचानक महिला कर्मचारी पर हमला कर देता है। वीडियो देखकर लोग सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं। Read Also:-बिजनौर : अनाज व्यापारी ने बाइक पर सवार अपने दोस्तों से मरवाई थी गोली, कर्ज से बचने के लिए रची लूट की साजिश,

 

वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग एक चिड़ियाघर में भालू को खाना खिलाने आते हैं। तभी महिला कर्मचारी के हाथ में कुछ है जिसे वह भालू को दिखा रही है। इसी दौरान भालू अचानक महिला कर्मचारी पर हमला कर देता है और उसे अपनी तरफ खींचने लगता है। महिला तेज आवाज में चिल्लाने लगती है। वहां मौजूद कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर भालू को भगाते हैं और महिला को बचाने की कोशिश करते हैं, किसी तरह उस महिला को बचा लेते हैं। 

 


इस वीडियो को एक्स पर @FAFO TV के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 35 हजार लोगों ने इसे लाइक किया। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि भालू को इस तरह लालच नहीं देना चाहिए, छोटी सी लापरवाही बड़ी घटना में बदल सकती है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ये लोग महिला कर्मचारी को भालू से बचा रहे थे। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई होगी, लेकिन खुशी है कि भालू ठीक है।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सच कहूं तो भालू ने महिला को उसकी जैकेट से पहचान लिया और उस पर हमला कर दिया। एक ने लिखा कि ये जंगली भालू है, जंगली भालू को वश में नहीं किया जा सकता। एक ने लिखा कि भालू महिला के साथ खेल रहा है। एक अन्य ने लिखा कि आप नहीं जानते कि भालू कितने शक्तिशाली होते हैं। ये सीधे गले पर हमला करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि भालू महिला को गले लगाने की कोशिश कर रहा है।