वाराणसी : लंबे समय बाद खुला स्कूल तो क्लास में मिला मनुष्य का कंकाल

 

उत्तरप्रदेश में बुधवार से जूनियर स्कूल भी खुल गए हैं। लंबे समय तक बंद रहने के कारण कुछ स्कूलों में साफ सफाई भी चल रही है। वाराणसी के एक स्कूल में भी सफाई की जा रही है, लेकिन इस दौरान स्कूल की एक क्लास में मनुष्य का कंकाल मिला। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह कंकाल पुरुष का है या स्त्री का। स्कूल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। इस स्कूल को लॉकडाउन के दौरान बेसहारा लोगों के रहने के लिए शेल्टर होम बनाया गया था।

5 महीने की तीरा को लगना है 22 करोड़ का इंजेक्शन, 16 करोड़ लोगों ने जुटाए, 6 करोड़ टैक्स PM ने किया माफ

मामला वाराणसी की कचहरी पर स्थित जेपी मेहता इंटर कॉलेज का है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल मे लॉकडाउन के दौरान स्कूल में रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन और सड़क किनारे रहने वाले बेसहारा लोगों के रहने के लिए शेल्टर होम बनाया गया था। बुधवार को स्कूल खुला तो यहां सफाई के दौरान एक क्लास में मनुष्य का कंकाल पड़ा मिला।

पुलिस का मानना है कि लॉकडाउन खुलने के बाद यहां रह रहे बेसहारा लोग चले गए, लेकिन शायद कोई व्यक्ति बीमारी के कारण यहीं रह गया होगा। कमरा बंद करते वक्त कर्मचारी का ध्यान उस व्यक्ति पर नहीं पड़ा होगा और यहां क्लास में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक कंकाल को देखकर ऐसा।लगता है कि व्यक्ति की मौत लॉकडाउन के दौरान ही हुई होगी। स्कूल काफी बड़ा है और आसपास रिहायशी इलाका भी नहीं है, ऐसे में क्लास में बंद व्यक्ति ने अगर शोर भी मचाया होगा तो बाहर आवाज नहीं जा सकी होगी।

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करे Join
Youtube चैनल सब्सक्राइब करे Subscribe
Instagram पर फॉलो करे Follow
Faceboook Page फॉलो करे Follow
Tweeter पर फॉलो करे Follow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करे Join