UP : 'फैजल बदमाश' ने बनाई रील, अब पुलिस पड़ गई पीछे; सरकारी संपत्ति को तोड़कर नुकसान पहुंचाने वाला शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति ने अपना नाम 'फैजल बदमाश' बताया है। अब उसकी गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो रहा है।
 
वीडियो रील बनाने के लिए लोग कानून तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं, पॉपुलर होने का नशा इस कदर हावी हो गया है कि लोग सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी तरह सहारनपुर का रहने वाला फैजल बदमाश भी सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में नशे में चूर था, जिसे सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।READ ALSO:-UP : मजदूर के चेहरे पर किया पेशाब, मजदूरी करने के बाद सो गया था, जगाने के लिए की शर्मनाक हरकत; विरोध किया तो की मारपीट

 

सहारनपुर का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति सरकारी संपत्ति को तोड़कर वीडियो रील बना रहा था और अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसके पीछे लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

 


व्यक्ति ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसका नाम बदमाश फैजल है। अब फैजल बदमाश को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग कह रहे हैं कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, दूसरों को परेशान करने और वीडियो रील बनाने के लिए जानलेवा स्टंट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 

वायरल वीडियो पर लोगों की टिप्पणियां
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि फैजल बदमाश का तब तक इलाज होना चाहिए जब तक वह सीधा न हो जाए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन्हें कानून का डर क्यों नहीं है? एक ने लिखा कि इन्हें जेल में डाल देना चाहिए और तब तक काम करवाना चाहिए जब तक कि इस बोर्ड के नुकसान का हुआ खर्चा न निकल जाए।