UP : बस ड्राइव करते समय ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, 5 को कुचला; 3 की हुई मौके पर ही मौत; जानिए पूरा क्या है मामला

 हादसे के वक्त बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी। दनकौर रेलवे स्टेशन के पास ड्राइवर ब्रह्म सिंह को अचानक सीने में दर्द हुआ और वह बस से नियंत्रण खो बैठा।
 
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस चलाते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। इसके बाद 30 यात्रियों से भरी बस बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 की हालत गंभीर है। यात्रियों ने किसी तरह बस रोकी। ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के वक्त बस की रफ्तार 50 किलोमीटर प्रति घंटा थी। हादसा बुधवार दोपहर 12:20 बजे दनकौर रेलवे स्टेशन के पास मंडी श्याम नगर की पुलिया के पास हुआ। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया। रोडवेज बस बुलन्दशहर डिपो की है।READ ALSO:-मेरठ : प्रेमी ने ले ली 3 बच्चों की मां की जान, हत्या कर सड़क पर फेंका शव

 

बस के चालक की पहचान ब्रह्म सिंह (38) निवासी सलेमपुर, बुलंदशहर के रूप में हुई है, जबकि बाइक सवार मृतकों की पहचान सुशील (35), करण (32) निवासी बुलंदशहर और बदन सिंह (37) निवासी हाथरस के रूप में हुई है। वहीं, एटा निवासी कमलेश (39) घायल हैं। बदन और कमलेश जीजा-साले हैं। दूसरी बाइक पर करण और सुशील दो दोस्त सवार थे। करण दनकौर में अपनी बहन के यहां रहकर दिल्ली पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था।