ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार, बुरी तरह कार में फंसी मां-बेटी, यमुना एक्सप्रेस पर हादसे का वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है  यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार ट्रॉली से टकरा गई, जिससे मां-बेटी लहूलुहान हो गईं और कार में ही फंस गईं। हालांकि, एयरबैग की वजह से उनकी जान बच गई। इस हादसे में कार चकनाचूर हो गई। 
 
यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। ईंटों से भरी ओवरलोड ट्रॉली में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें मां-बेटी फंस गईं। हादसे के बाद कार में फंसी मां-बेटी चिल्ला रही थीं, प्लीज हमें बचा लो। पुलिस ने दोनों को बचाया और कार से सुरक्षित बाहर निकाला। READ ALSO:-श्रद्धालुओं से भरा ट्रेवलर ट्राले से टकराया, सड़क पर बिखरी लाशें, खून से सनी चप्पलें-सामान; 6 महीने की बच्ची समेत 7 की मौत;

यह हादसा ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के पास युमना एक्सप्रेसवे पर हुआ।  दिल्ली निवासी मां-बेटी अपनी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से घर लौट रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार क्रेटा आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सारे एयरबैग खुल गए, जिससे मां-बेटी की जान तो बच गई, लेकिन वे लहूलुहान हो गईं।

 


कार का इंजन हुआ पूरी तरह क्षतिग्रस्त
इस टक्कर से कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और मां-बेटी कार में फंस गईं। मौके पर स्थानीय लोग जमा हो गये। सूचना पाकर दनकौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से मां-बेटी को कार से सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस ने लोगों की मदद से रस्सी बांधकर कार का दरवाजा खोला।

 

हादसे का वीडियो आया सामने
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसमें मां-बेटी डरी हुई नजर आ रही हैं। पुलिस के जवान और लोग मदद में जुटे हुए हैं। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली डिवाइडर से टकरा गई। सड़कों पर ईंटें गिरी हुई नजर आ रही हैं। कार से सुरक्षित निकाले जाने के बाद मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत ठीक है।