मेरठ: युवक-युवती ने गंगनहर में लगाई छलांग, गोताखोरों ने युवती को बचाया, अस्पताल में भर्ती, युवक की तलाश जारी

जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास गंग नहर पुल पर प्रेमी युगल ने गंग नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किसी तरह किशोरी को बाहर निकाला और गंभीर हालत में सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की तलाश जारी है। जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास गंग नहर पुल पर प्रेमी युगल ने गंग नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किसी तरह किशोरी को बाहर निकाला और गंभीर हालत में सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की तलाश जारी है। 
 
मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास में युवक-युवती गंगनहर में कूद गए। आसपास के लोगों ने दोनों को कूदते हुए देख लिया। फौरन गोताखोर और पीएसी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवती को बचा लिया गया। लेकिन युवक नहर में नहीं मिला। उसकी तलाश जारी है। वहीं युवती को तत्काल सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। लोगों का कहना है कि कूदने वाले युवक शायद प्रेमी-प्रेमिका होंगे और एक साथ मरने के वास्ते नहर में कूद गए होंगे। हालांकि सच क्या है ये पूछताछ में ही पता चलेगा।READ ALSO:-नए साल से पहले आया नया ITR फॉर्म, अब कैश ट्रांजेक्शन पर भी होगी सरकार की नजर

 

बाइक से आए और लगा दी छलांग
रविवार को बाइक पर सवार एक युवक युवती सिवाल खास गंगानगर पुल पर पहुंचे और बाइक को किनारे लगाकर गंग नहर में चलांग लगा दी। जब आसपास के लोगों ने देखा तो पीछे से कूद गए। और कुछ दूरी पर ही लड़की को बचा लिया। लेकिन लड़के का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची जानी पुलिस ने युवती को सुभारती हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां पर डॉक्टर ने युवती के फेफड़ों में पानी जाने की बात बताई है।

 

टीपीनगर के व्यक्ति के नाम रजिस्टर्ड है बाइक जिस बाइक से युवक-युवती सवार होकर पहुंचे थे। उस बाइक नंबर को ट्रेस किया गया तो वोबिके TP NAGAR निवासी किसी व्यक्ति के नाम पर निकली। पुलिस TP NAGAR थाने की सहायता से युवक-यवती पहचान करने में लगी है। 

 

जानी थाना प्रभारी का कहना है कि बाइक सवार युवक-युवती गंगनहर कूद गये थे। जिस में युवती को बचा लिया गया है। उसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। युवक की तलाश में रेस्क्यु ऑपरेशन चलाया जा रहा है। युवक-युवती की पहचान की कोशिश की जा रही है।