मेरठ : पेचकस से गोदकर पत्नी की हत्या, गर्दन समेत पूरे शरीर पर किये पेचकस से जख्म, आरोपी पति हुआ गिफ्तार 

मेरठ के भावनपुर में एक पति ने रात करीब दो बजे अपनी पत्नी की पेचकस से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस संबंध में एसओ भावनपुर संजय द्विवेदी ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 
मेरठ की जयभीमनगर कॉलोनी में देर रात पति ने अपनी पत्नी की पेचकस से वार कर हत्या कर दी। महिला की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। Read Also:-बम की तरह फटा AC, बहुमंजिला इमारत में एक फ्लैट में लगी भीषण आग; मची अफरा-तफरी, सामने आया भयावह वीडियो

 

मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी प्रीतम सिंह जाटव ने अपनी बेटी दीपा की शादी दस साल पहले जयभीमनगर निवासी ललित पुत्र नरेंद्र से की थी। ललित पेशे से एक निजी नर्सिंग होम की एंबुलेंस चलाता था। और इसी नौकरी से अपनी पत्नी दीपा और दो बच्चों अंशुमान (7) और गुन्नू (6) का पालन-पोषण करता था। 

 

रात करीब दो बजे ललित ने अपनी पत्नी दीपा की पेचकस से कई वार कर हत्या कर दी। इस बीच मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस संबंध में एसओ भावनपुर संजय द्विवेदी ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।