मेरठ: किशोरी का अपहरण, परिजनों ने दूसरे समुदाय के युवक पर लगाया आरोप, जान बचा कर CCTV में भागती दिखी किशोरी

 मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में देर रात एक नाबालिग किशोरी अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। इसके बाद उन्होंने बेटी की तलाश करते हुए CCTV फुटेज खंगालना शुरू किया तो वह देर रात तीन युवकों से जान बचाकर भागती हुई मिली।
 
मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से एक समुदाय विशेष की किशोरी का दूसरे समुदाय के युवकों ने अपहरण कर लिया। सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित परिवार ने आरोपियों द्वारा लड़की के अपहरण की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दी है। फुटेज में लड़की भागती नजर आ रही है, जबकि तीन युवक लड़की के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।READ ALSO:-NCR-Delhi, समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड की शुरुआत, राजधानी दिल्ली में पारा 9 डिग्री तक लुढ़का

 

किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। आपको बता दें कि लोहिया नगर थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली थी, जिसमें तीन युवक लड़की का पीछा करते नजर आ रहे थे। कुछ देर बाद युवक वापस आते दिखे। लेकिन, लड़की वापस आते नहीं दिखी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 

एसएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को एक और सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें लड़की खुद एक ट्रक में लिफ्ट लेकर हापुड़ की ओर जाती दिख रही है। ट्रक की पहचान की जा रही है और पूछताछ की जा रही है कि लड़की कहां उतरी थी। इसका पता लगाकर लड़की को बरामद किया जाएगा।