मेरठ: पब्लिकेशन हाउस परिवार ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु, ढाई माह पहले पुलिस वैन का पीछा करते समय हुई थी हादसे में चाची और भतीजे की मौत

मेरठ के टीपीनगर के परिवार ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। 
 
मेरठ के पब्लिकेशन हाउस के मालिक मोहित गर्ग और उनकी चाची चित्रा गर्ग की मौत के मामले में पीड़ित परिवार ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है। मोहित के चाचा प्रवीन गर्ग का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने बुलन्दशहर के डाॅ. संजीव अग्रवाल को बचाने की कोशिश की जा रही है। Read also:-Meerut : मेरठ के गंगानगर में बड़ा हादसा, गाड़ी में LPG गैस भरते समय फटा सिलेंडर, कई गाड़ियों में लगी आग, कई झुलसे

 

उनका कहना है कि घटना को ढाई माह बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। वह आईजी, एडीजी और लखनऊ तक जा चुके और मुख्यमंत्री से भी न्याय की गुहार लगा चुकें हैं। फिर भी मेरठ पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है. परिजन लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं। अब पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर उन्होंने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी है।

 

चाची और भतीजे की एक साथ हादसे में हुई थी मौत 
मेरठ के टीपीनगर के प्रकाशक चेतन गर्ग के परिवार ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। तीन महीने पहले चेतन गर्ग को देर रात हापुड़ पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था और जबरन उनके घर से उठा ले गई थी। चेतन के पीछे उनकी पत्नी चित्रा और भतीजा मोहित गर्ग स्कूटी से गए। तभी लोहिया नगर के पास एक कार की टक्कर से स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। हादसे में मोहित और चाची चित्रा दोनों की मौत हो गई थी।

 

आरोपी खुलेआम घूम रहा है, पीड़ित परिवार परेशान है
अब इस मामले में पीड़ित परिवार ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है। मोहित के चाचा प्रवीन गर्ग का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने बुलन्दशहर के डाॅ. संजीव अग्रवाल को बचाने की कोशिश की जा रही है। प्रवीण का कहना है कि ढाई माह बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है।

 

वह आईजी, एडीजी और लखनऊ से लेकर मुख्यमंत्री तक न्याय की गुहार लगा चुका हैं । फिर भी मेरठ पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। परिजन लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं। अब पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर उसने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी है।

 

पुलिस को भेजा वीडियो
उधर, मृतक की बेटी चित्रा ने भी अधिकारियों को एक वीडियो भेजा है। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय कब मिलेगा। वह भी पढ़ाई छोड़कर दर-दर की ठोकरें खा रही है। मां और बड़े भाई की मौत के बाद भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है।