Meerut : अपने बेटे का शव ठेले पर लेकर घूमती रही लाचार मां, मां और भाई के पास नहीं थे अंतिम संस्कार के लिए पैसे, फिर पुलिस ने चंदा जुटाकर कराया अंतिम संस्कार, Video

 मेरठ में इंसानियत और संवेदनाओं को तार-तार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग मां अपने जवान बेटे का शव ठेले पर लेकर भटकती रही। 
 
मेरठ में इंसानियत और संवेदनाओं को तार-तार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग मां अपने जवान बेटे का शव ठेले पर लेकर भटकती रही।  मां अपने जिगर के टुकड़े के अंतिम संस्कार के लिए इधर-उधर घूमती रही लेकिन किसी ने दिलचस्पी नहीं ली। बाद में चौकी प्रभारी ने पैसे एकत्र कर शव का अंतिम संस्कार कराया।Read also;-Bank Customers Nominie :फाइनेंस मिनिस्टर ने सभी बैंकों को दिया नया आदेश, करोड़ों ग्राहकों पर लागू होगा नियम

 

तेजगढ़ी चौराहा मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का सबसे व्यस्त चौराहा है। इस चौराहे से प्रतिदिन एक लाख से अधिक वाहन गुजरते हैं। मंगलवार को एक मां अपने बेटे का शव ठेले पर लेकर चौराहे पर घूमती रही। मां लोगों से बेटे का अंतिम संस्कार करने की गुहार लगाती रही। आरती के पास भी पैसे नहीं हैं। लेकिन स्वार्थी दुनिया में किसी ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया। 

 

 

मृतक का छोटा भाई कहीं से ठेला लाया और उस पर भाई का शव रखकर चला गया। मां और भाई युवक का अंतिम संस्कार करने के लिए लोगों के सामने गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। जिसके बाद महिला तेजगढ़ी पुलिस चौकी पहुंची और चौकी प्रभारी अमित मलिक से मदद मांगी। चौकी प्रभारी की पहल पर लोगों ने अंतिम संस्कार के लिए पैसे जुटाए। जिसके बाद युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

बाद में जब चौकी प्रभारी ने मृतक के बारे में पूछा तो भाई ने बताया कि वह राजू भैया हैं। राजू उसका बड़ा भाई है। परिवार मूल रूप से इटावा का रहने वाला है। लेकिन बिजनेस के सिलसिले में काफी समय से मेरठ यहां आए हुए हैं। परिवार यहां मजदूरी करके अपना घर चलाता है। अंतिम संस्कार के बाद बचे हुए पैसे परिजनों को दे दिए गए।