मेरठ : जिला सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर की मौत, नाले में मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 मेरठ में एक सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव नाले में पड़ा मिला। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतक मैनेजर के दोस्त को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 
 
मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में जिला सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मैनेजर का शव नाले में पड़ा मिला। परिजनों के मुताबिक रविवार की रात जब मैनेजर अपनी कार लेकर घर से निकला तो लापता हो गया। परिजनों ने थाने में जूनियर मैनेजर की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी।  जिसके बाद पुलिस को पता चला और और लोकेशन पर पहुंचकर उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी। READ ALSO:-मुज़फ्फरनगर : बीच सड़क कैंची निकाली, अपने ही सीने पर करने लगा वार… नशे का आदी बताया जा रहा युवक; पिता के धमकाने पर उठाया कदम

 

गंगानगर थाना क्षेत्र के एच ब्लॉक निवासी रमेश किठौर, गंगानगर एच ब्लॉक निवासी कामेश्वर अपने परिवार के साथ रहते थे। वह किठौर के गढ़ रोड स्थित जिला सहकारी बैंक में जूनियर मैनेजर के पद पर तैनात थे। उसके दोस्त गंगानगर की गंगाधाम कॉलोनी में रहते हैं। परिजनों के मुताबिक वह शाम को गंगाधाम निवासी एक दोस्त से मिलने गया था। और इसके बाद वह घर नहीं लौटा और काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। 

 

सुबह जूनियर मैनेजर का शव गंगाधाम कॉलोनी के पीछे नाले में पड़ा मिला। लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने जब लोकेशन पर जाकर देखा तो वहां एक शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

परिजनों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंगाधाम निवासी दोस्त को हिरासत में लिया और पूछताछ की। इस मामले में परिजनों की ओर से लिखित शिकायत की गयी है। पुलिस का कहना है कि जूनियर मैनेजर शराब पीने का शौकीन था। हो सकता है कि नशे की वजह से उसकी मौत हुई हो। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।