मेरठ : शॉर्ट सर्किट से आधा दर्जन दुकानों में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, लाखों का सामान जल कर हुआ राख

टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना फ्लाईओवर के नीचे अवनीश गुप्ता की जूते की दुकान, हरीश की ज्वेलरी, कमल सिंह की कॉस्मेटिक्स की दुकान है। इन दुकानों के पास पांच और दुकानें हैं। रविवार की रात ढाई बजे अवनीश गुप्ता की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटों ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
 
मेरठ में शॉर्ट सर्किट से आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों में आग लग गई। आग की लपटें देख स्थानीय लोग घबरा गये। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया तो आग भड़क गई। इसी बीच दुकान मालिक और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो चुका था।Read also:-UP : हाई स्पीड कार यूनीपोल से टकरा कर 6 बार पलटी, 1 की हुई दर्दनाक मौत, कार में एक युवती और युवक सवार थे, बर्थडे पार्टी कर लौट रहे थे, देखें VIDEO

 

टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना फ्लाईओवर के नीचे अवनीश गुप्ता की जूते और हरीश की ज्वेलरी और कमल सिंह की कॉस्मेटिक्स की दुकान है। इन दुकानों के पास पांच और दुकानें और हैं। रविवार की रात ढाई बजे अवनीश गुप्ता की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटों ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर अग्निशमन विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग बुझाने में जुट गये। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। व्यापारी का कहना है कि अभी माल का मूल्यांकन नहीं हुआ है। जितना सामान बचाया जा सकता था बचा लिया गया। इसके बावजूद लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। 

 

आग की लपटें देख स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर निकल आये। 
आग की लपटें देख स्थानीय लोग घबरा गए और घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास भी किया। लेकिन आग और भड़कने लगी। इस कारण स्थानीय लोग भी डर गये। उन्होंने आनन-फानन में दुकान मालिक और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। इसके बाद आग पर काबू पाया गया।