मेरठ: आठ साल के मासूम बच्चे की हत्या कर शव खाली प्लॉट में फेंका, 
सिरफिरे शख्स ने मासूम की बहन से एकतरफा प्यार में करदी हत्या 

मेरठ के मलियाना में आठ साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्चे का शव एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। पुलिस जांच में पता चला है कि बच्चे की हत्या मारपीट और गला घोंटकर की गई है। इसके बावजूद पुलिस ने मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
टीपी नगर थाना क्षेत्र में मलियाना से वेदव्यास पुरी जाने वाली सड़क पर बुधवार सुबह 8 साल के बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव की पहचान शिव कुंज मलियाना निवासी वंशी पुत्र किशन के रूप में हुई। सूचना पाकर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।READ ALSO:-मेरठ: पिता ने ही की थी जिम ट्रेनर बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, इस पर पिता ने इस बात पर खोया आपा

 

पुलिस ने घटना की जांच की और शक के आधार पर शक्तिनगर मलियाना निवासी जीतू के बेटे सुमित को हिरासत में लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

पुलिस जांच में पता चला है कि बच्चे की हत्या मारपीट और गला घोंटकर की गई है। इसके बावजूद पुलिस ने मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए शव को मोर्चरी भेज दिया है।

 


माँ भारती अपने पुत्र के शव को गोद में लेकर विलाप करती रही। रोती हुई मां की चीख जिसने भी सुनी उसका कलेजा कांप उठा। घटना से नाराज स्थानीय लोगों और परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 


मां रोते हुए कहती रही कि उसके बच्चे को कितना दर्द हो रहा होगा। पिता का भी रोते-रोते बहुत बुरा हाल था और पोस्टमार्टम के बाद जब शव घर पहुंचा तो चीख-पुकार मच गयी। सभी रोने लगे। मोहल्ले के लोग परिजनों को देखकर यही कह रहे थे कि जिस दरिंदे ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसे भी ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए।

 

सुमित बंसी की बहन को एकतरफा चाहता था
मासूम के परिवार में पत्नी भारती, बड़ा बेटा, बेटी संगीता और छोटा बेटा बंसी थे। परिजनों ने बताया कि सुमित उनकी बेटी को परेशान करता था। उसने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। इससे परेशान होकर उन्होंने अपनी बेटी को गुरुग्राम में एक रिश्तेदार की मौसी के घर भेज दिया। तभी से सुमित उससे खुन्नस मान रहा था। सुमित ने कई बार उनके बड़े बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद अब उसने हमारे छोटे बेटे बंसी की हत्या कर दी। 

 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह कई घंटे तक टीपीनगर थाने में मौजूद रहे। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि जो भी आरोपी होगा उसे कड़ी सजा दी जाएगी। कई घंटों तक चली पूछताछ के दौरान सुमित खुद को बेकसूर बताता रहा। उसने पुलिस से कहा कि उसे हत्या के बारे में कुछ नहीं पता। पुलिस ने इस मामले में कई और युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। रात 9 बजे तक सुमित पुलिस से कहता रहा कि उसने बंसी की हत्या नहीं की।