मेरठ: BSF जवान ने की थी अपने सगे भाई की गोली मारकर हत्या; साला बोला-आत्महत्या नहीं की, जीजा की हत्या हुई है

 संपत्ति विवाद में BSF जवान ने अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। भाई की पत्नी को भी दिया जहर, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है
 
मेरठ में पति-पत्नी आत्महत्या मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया। मृतक विपिन के साले ने गोली लगने से हुई मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया है। मृतक के साले विपिन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके जीजा ने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि जीजा के छोटे भाई अरविंद ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी।READ ALSO:-मेरठ : अधिवक्ताओं ने किया लोक अदालत का बहिष्कार, वकीलों ने कोर्ट में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी
जीजा ने थाने में मृतक की मां, पिता और पत्नी समेत मृतक के छोटे भाई अरविंद, जो बीएसएफ में जवान है, के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक की मां किरणवती को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि विपिन के भाई अरविंद, भाभी पिंकी व मां किरणवती और पिता ऋषिपाल फरार हैं। जिस पिस्तौल से गोली चलाई गई वह भी मौके पर नहीं मिली।

 

जमीन विवाद में गोली लगने से मौत
दरअसल, शुक्रवार को मेरठ के बहसूमा के अकबरपुर सादात गांव में विपिन नाम के शख्स ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विपिन के पीछे उसकी पत्नी ने भी जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। 

 

विपीन की मौत हो गई। जबकि पत्नी सुंदरी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। अब विपिन के साले ने मृतक के छोटे भाई अरविंद, उसकी पत्नी पिंकी, पिता ऋषिपाल और मां किरनवती के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
छोटे भाई अरविंद, जिसे विपिन ने पढ़ाया-लिखाया और बीएसएफ में नौकरी दिलवाई, ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। जब मृतक की पत्नी को होश आया तो उसने भी हत्या का आरोप लगाया। 

पुलिस इस घटना को आत्महत्या ही मान कर चल रही थी अउ वह बार-बार आत्महत्या की बात कर रही थी, जबकि मंझले भाई की पत्नी आशा और बच्चे बार-बार हत्या की बात कर रहे थे। मृतक की पत्नी ने भी पुलिस को बताया कि उसके पति की हत्या हुई है, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है। 

 

लेकिन पुलिस ने उस नजरिये से नहीं सोचा। मृतक के साले रवि ने  विपिन के भाई अरविंद, भाभी पिंकी व मां किरणवती और पिता ऋषिपाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई, तो पुलिस तमंचे की तलाश में जुट गई।