मेरठ : BJP नेता के घर लूट, हेलमेट पहनकर आए, घंटी बजाकर कहा- सरकारी विभाग से हैं; 5 घंटे तक बंधक रहे परिजन

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र मोहन गोयल के घर दिनदहाड़े लूट की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। हेलमेट पहनकर आए, घंटी बजाकर कहा- सरकारी विभाग से हैं। 5 घंटे तक बंधक रहे परिजन। 
 
उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र मोहन गोयल के घर दिनदहाड़े डकैती की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि बदमाश हेलमेट पहनकर आए थे। उन्होंने दरवाजे की घंटी बजाई। उन्होंने कहा, दरवाजा खोलो, हम सरकारी विभाग से हैं। मेरठ के शास्त्री नगर की पॉश कॉलोनी के डी-ब्लॉक में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया।READ ALSO:-पहली बारिश में कई जगह जाम हुई दिल्ली, सड़कें जलमग्न...कारें-ट्रक डूबे; सड़कों पर लगी वाहनों की कतार

 

घर में घुसते ही दोनों बदमाशों ने चाकू निकालकर 85 वर्षीय चंद्र मोहन की गर्दन पर रख दिया। उन्होंने बुजुर्ग दंपती और उनकी नौकरानी को बंधक बना लिया। फिर दो लाख रुपये की नकदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। करीब पांच घंटे तक परिवार कमरे में बंद रहा।

 

 

बताया जा रहा है कि जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर उनकी गर्दन पर चाकू रख दिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच बदमाशों ने चंद्र मोहन से अलमारी की चाबी मांगी और अलमारी खोलकर उसमें रखे 2 लाख रुपये और कीमती सामान निकाल लिए। इसके साथ ही बंधक बनाए गए परिवार को पीछे के कमरे में बंद कर दिया और उनका फोन छीनकर फरार हो गए। करीब 5 घंटे तक परिवार कमरे में बंधक बना रहा।

 

घटना के बाद डरे-सहमे परिवार के लोग खूब चिल्लाए जिससे कई घंटे बाद पड़ोसियों ने उनकी आवाज सुनी और फिर उन्हें उस कमरे से बाहर निकाला। वहीं, घटना को अंजाम देने वाले आरोपी घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मेरठ विपिन ताडा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

 

घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा: मेरठ पुलिस