गाजियाबाद : पॉश सोसाइटी वसुंधरा में AC ब्लास्ट से फ्लैट में लगी भीषण आग, परिवार सुरक्षित बाहर निकला, सामने आया Video

एनसीआर के ग़ज़िआबाद में एक फ्लैट में एससी विस्फोट हो गया, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। बिल्डिंग में तेजी से फैल रही थी। अब आग पर दमकल विभाग के कर्मियों ने काबू पा लिया है।
 
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है। पॉश सोसायटी में एसी ब्लास्ट हो गया, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। घर में सो रहे परिवार के सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचाई। बिल्डिंग में आग तेजी से फैल रही थी। सूचना पर दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। Read also:-NDA की बैठक, नीतीश कुमार किन शर्तों पर NDA में?, बिहार के सीएम बोले-जल्द बननी चाहिए सरकार

 

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की एक पॉश सोसायटी में गुरुवार सुबह अचानक एसी ब्लास्ट हो गया, जिससे दो मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। बिल्डिंग से धुआं उठता देख आसपास की सोसायटी के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों की आवाज सुनकर घर में सो रहा परिवार जाग गया और बाहर भागा। 

 

 

इस घटना को लेकर गाजियाबाद के सीएफओ राहुल कुमार ने बताया कि हमें आज सुबह करीब 5:30 बजे आग लगने की सूचना मिली। मौके पर दमकल की 2 गाड़ियां पहुंचीं। आग एसी यूनिट में विस्फोट के कारण लगी थी। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई है।