बिजनौर : शेरकोट मे मनोकामना महादेव मंदिर मे विशाल भंडारे का आयोजन- रिपोर्ट-निशांत कुमार गौड़  

 
विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी मनोकामना शिव मंदिर में भोले कांवरियों की सेवा के लिए आयोजित भंडारे में भोले को निःशुल्क भोजन, चाय-नाश्ता तथा दवा एवं रात्रि विश्राम की सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है।READ ALSO:-WhatsApp ग्रुप में नहीं दिखाई देगा आपका फोन नंबर, कंपनी ने बीटा यूजर्स के लिए 'फोन नंबर प्राइवेसी' फीचर जारी किया है

 

शेरकोट में हरिद्वार काशीपुर हलद्वानी मार्ग पर स्थित मनोकामना महादेव मंदिर परिसर में शिव भक्तों के लिए विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। व्यवस्था बनाए रखने के लिए गठित टीम ने जब शिवभक्तों की टोली वहां से गुजरी तो उन्हें उस स्थान पर ही आराम करने का आग्रह करते देखा गया। जहां शिवभक्तों ने विश्राम किया, वहीं उनके खाने-पीने की भी पूरी व्यवस्था की गई। नगर के लोगों ने मंदिर परिसर की व्यवस्था संभाल रहे प्रमुख समाज सेवी श्री अचल चौहान की सराहना की। आयोजन में अजलेश दीक्षित, अमित रुहेला, रिंकू वर्मा आदि लोगों का सहयोग रहा।

 

मनोकामना महादेव मंदिर में हर वर्ष सावन व माघ माह में निःशुल्क भोजन व विश्राम, चिकित्सा व दवा की सुविधा उपलब्ध करायी जाती है, नगर के समाज सेवी श्री अचल चौहान सहित अजलेश दीक्षित, अमित रुहेला, सुमित वर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित किया प्रशासन द्वारा सुचारू रूप से। बिजली की सुचारू व्यवस्था न होने पर रोष जताया।